logo-image

Parineeti-Raghav : होने वाले पति संग मसरूफ हुईं परिणीति चोपड़ा, वायरल तस्वीर ने बयां किया सच

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की एक लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं.

Updated on: 10 Jun 2023, 03:50 PM

नई दिल्ली :

Parineeti And Raghav Enjoy India Vs Australia WTC Final Match : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) अपनी सगाई के बाद से आए दिन सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट खींच लेते हैं. हाल ही में कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को  द ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डब्ल्यूटीसी 2023 के फाइनल मैच को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. आउटिंग के लिए दोनों ने कैजुअल ड्रेस चुनी.

परिणीति चोपड़ा ने ग्रीन कलर के कोट के साथ व्हाइट कलर की वनपीस वियर की. वहीं राघव ब्लैक पैंट के साथ ब्लू स्वेटर में डैपर लग रहे थे. जैसे ही दोनों की ये लेटेस्ट तस्वीर सोशल  मीडिया पर वायरल हुई फैंस तारीफ करने से खुदको रोक नहीं पाए और लाइक्स कमेंट्स की झड़ी लगा दी.

 वायरल तस्वीर -

इस बीच, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लंदन में एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम शेयर कर रहे हैं. अभी दो दिन पहले, परिणीति और राघव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें कपल को लंदन की सड़कों पर घूमने के दौरान एक फैन के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता था. 

जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. इसमें प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और अन्य लोग शामिल हुए थे.

बता दें लोगों को इस ड्रीम सगाई की फोटोज शेयर करते हुए परिणीति ने बताया कि वो जानती थी कि राघव उनके लिए वैसे ही अभी भी हैं, जब वो ब्रेकफास्ट डेट पर उनसे पहली बार मिले थे.  

यह भी पढ़ें : Satyaprem Ki Katha: कार्तिक की दुल्हन बनीं कियारा...'आज के बाद' गाने में दिखा कपल का रोमांस