logo-image

Siddharth-Kiara: पैप्स ने स्पॉट किया सिद्धार्थ-कियारा का क्यूट मोमेंट, Video Viral

शेरशाह की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी कुछ समय पहले मुंबई लौटे हैं. वीडियो देखें जब उन्होंने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की और फैंस का दिल जीत लिया.

Updated on: 12 Feb 2024, 11:22 AM

New Delhi:

Siddhart Malhotra-Kiara Advani Viral Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. इस जोड़े को काफी स्टारडम भी मिला है.  अपनी पब्लिक प्रेजेंस से लेकर अपनी सोशल मीडिया प्रेजेंस तक, यह जोड़ी अपने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाना कभी बंद नहीं करती. इस जोड़े को हाल ही में अपने प्रोफेशनल और पर्सनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों स्टार्स की क्यूट वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी स्टाइल में शहर लौटे
आज 12 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidhartha Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को आज सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यह जोड़ा अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के बाद शहर लौट आया. पैप्स के शेयर किए गए एक वीडियो में, पति सिद्धार्थ अपनी प्यारी पत्नी को लीड करते हुए और उसका हाथ पकड़कर उसे कार तक सुरक्षित ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कार में बैठने से पहले, सत्यप्रेम की कथा एक्ट्रेस ने भी पैप्स की ओर हाथ हिलाकर उनका स्वागत किया.

परफेक्ट एयरपोर्ट लुक के साथ कियारा ने ऑल-टाइम आउटफिट में स्टाइल गोल्स परोसे. उन्होंने मैचिंग डेनिम्स और स्नीकर्स के साथ व्हाइट टॉप कैरी किया था. इसके अलावा उन्होंने खुले बालों के साथ हरे रंग का श्रग, आई शेड्स और स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था. दूसरी ओर, अपनी पत्नी के साथ जुड़ने वाले योद्धा अभिनेता ने काले ट्रैक पैंट के साथ एक जैतून हरे रंग की जैकेट के साथ एक सफेद टी-शर्ट और मैचिंग स्नीकर्स कैरी किए थे. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक स्टाइलिश आई-वियर भी पहना था.

दरअसल, सिद्धार्थ और कियारा हाल ही में दुबई में एक ग्रैंड इवेंट में शामिल हुए थे. उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया क्योंकि यह कार्यक्रम जेनिफर लोपेज, नाओमी कैंपबेल, मार्क रॉनसन, वैनेसा हजेंस, इदरीस एल्बा, इसाबेल हपर्ट, विंसेंट कैसल, एंजेलाबेबी, एसाई मोरालेस, डेविड गैंडी, नैन्सी जैसे दिग्गजों के साथ वैश्विक आइकनों का एक सम्मेलन था. अजराम, और बासेल खियात इसमें भाग ले रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

7 फरवरी को अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने वाले शेरशाह जोड़े ने कुछ दिन पहले दिल्ली में एक हाउस पार्टी में भी शिरकत की थी. इस मौके की कई  अंदर की तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं.

स्टार कपल का वर्क फ्रंट
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अगली बार करण जौहर समर्थित योद्धा में दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ दिखाई देंगे. दूसरी ओर, कियारा एस. शंकर द्वारा निर्देशित और राम चरण स्टारर एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर गेम चेंजर के साथ तेलुगु फिल्म उद्योग में धूम मचाने के लिए तैयार है.