logo-image

पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने प्रियंका को क्यों मारा तंज? जानें पूरा मामला

हॉलीवुड पर राज कर रही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम में रोल प्ले करने वाले पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) ने आलोचना की थी.

Updated on: 14 Apr 2023, 11:27 PM

मुंबई :

हॉलीवुड पर राज कर रही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम में रोल प्ले करने वाले पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी (Adnan Siddiqui) ने आलोचना की थी. अदनान ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में पाकिस्तानी निर्देशक शरमीन ओबैद चिनॉय को 'दक्षिण एशियाई' कहने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस की खिंचाई की. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, शरमीन ओबैद चिनॉय की सराहना करते हुए एक स्टोरी साझा की थी. उन्होंने लिखा, "क्या ऐतिहासिक क्षण @sharmeenobidchinoy है. मेरे दोस्त तुम पर बहुत गर्व है. शक्ति तुम्हारे साथ है!".

 पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी को एक्ट्रेस की ये पोस्ट रास नहीं आई. एक्ट्रेस ने एक पाकिस्तानी महिला को 'दक्षिण एशियाई' कहा था. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया और प्रियंका चोपड़ा की आलोचना की. 

 प्रियंका चोपड़ा का जवाब

अदनान सिद्दीकी ने लिखा, " शरमीन ओबैद चिनॉय आपके ज्ञान को बढ़ाने के लिए सबसे पहले पाकिस्तानी हैं. दक्षिण एशियाई होने का दावा करने से पहले जब भी आपको मौका मिलता है तो आप अपनी भारतीय राष्ट्रीयता को दिखाते हैं." मॉम अभिनेता का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और कमेंट सेक्शन में नेटिज़ेंस उसी पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.अदनान सिद्दीकी के पोस्ट पर अभी तक प्रियंका चोपड़ा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. दिवा की बात करें तो वह अगली बार अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़, सिटाडेल में दिखाई देंगी. उन्होंने फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित एक और हिंदी फिल्म जी ले ज़रा भी साइन की है. फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं.

 

 

प्रियंका पिछले हफ्ते अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ भारत आई थीं. उन्होंने मुंबई में NMACC गाला कार्यक्रम में भाग लिया. इवेंट से प्रिंयका की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने एक्टर रणबीर सिंह के साथ डांस भी किया, उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.