logo-image

OTT This Week: 'कटहल'-'एजेंट' से 'मॉडर्न लव चेन्नई तक', इस हफ्ते रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब ओटीटी का राज है. आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढकर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती है.

Updated on: 18 May 2023, 04:28 PM

New Delhi:

OTT This Week: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब ओटीटी का राज है. आए दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढकर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती है. इस बार मई का महीना ओटीटी लवर्स के लिए बेहद रोमांचक होने वाला है. क्योंकी इस बार OTT Platform पर कटहल , माडर्न लव और एजेंट जैसे की फिल्में आने वाली हैं, जिनके लिए फैंस काफी एक्साईटेड हैं. कॉमेडी ड्रामा से लेकर बायोग्राफिकल फिल्मों तक, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, SonyLIV, Hulu, Zee5, Disney Plus Hotstar और अन्य पर हर किसी के देखने के लिए कुछ न कुछ है. चलिए जानते हैं आपकी पसंद की फिल्में आपको किस प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी. 

कटहल (Kathal)

सान्या मलहोत्रा, राजपाल यादव और अनंत जोशी स्टारर यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है. इस फिल्म की कहानी एक चोरी पर बेस्ड है. बता दें कि, फिल्म दो लापता कटहल के बारे में है. जिसकी जांच सान्या करती हैं, जो एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. साथ ही, राजपाल यादव एक जासूसी पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में विजय राज, अनंतविजय जोशी और नेहा सराफ भी दिखाई देने वाले हैं. 'कटहल' नेटफ्लिक्स पर 19 मई को रिलीज होने जा रही है. 

मॉडर्न लव: चेन्नई (Modern Love: Chennai)

मॉडर्न लव चेन्नई 'मॉडर्न लव फ्रैंचाइज़' का तीसरा भारतीय रूपांतरण है. यह छह कहानियों का एक गुलदस्ता है जो चेन्नई के अनूठे इलाकों और विविध निवासियों की झलक पेश करता है. इसमें संजुला सारथी, श्रीकृष्ण दयाल, चू खोय शेंग, अशोक सेलवन, टीजे भानु, श्री गौरी प्रिया, वासुदेवन मुरली, वसुंधरा, रितु वर्मा, संयुक्ता विश्वनाथन, पवन एलेक्स, अनिरुथ कनकराजन, किशोर, राम्या नम्बेसन, विजयलक्ष्मी जैसे कई कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 18 मई को रिलीज होने जा रही है. 

एजेंट (Agent)

बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने के बाद अखिल अक्किनेनी अपनी आने वाली फिल्म 'एजेंट' के ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह एक तेलुगु भाषा की जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म SonyLIV पर 19 मई 2023 को रिलीज होने जा रही है. 

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav: नहीं देखी होगीं परिणीति-राघव के रोका सेरेमनी की ये Inside तस्वीरें

ये मेरी फैमिली 2 (Yeh Meri Family 2)

ये मेरी फैमिली 2 टीवी एक्ट्रेस जूही परमार की ओटीटी शुरुआत है. यह हिंदी वेब सीरीज लखनऊ में 1990 के दशक को दिखाती है. इसका सीजन 1 भफी लोगों को बेहद पसंद आया था, जिसमें एक्ट्रेस मोनी सिंह लीड रोल में थी. यह सीरीज अमेज़न मिनी टीवी पर 19 मई को रिलीज होने वाली है.