logo-image

Dream Girl 2 में रिप्लेस किए जाने पर छलका नुसरत भरूचा का दर्द, एक्ट्रेस हुईं इमोशनल

अनन्या पांडे को उनके साथ लीड रोल में जगह मिली है. नुसरत, जो पिछली फिल्म में लीड एक्ट्रेस थीं उनको अब रिप्लेस कर कर दिया गया है.

Updated on: 05 Aug 2023, 10:07 AM

:

नुसरत भरूचा का कहना है कि अगर वह फिल्म में होतीं तो ड्रीम गर्ल 2 और मजेदार होता. उन्होंने यह बयान अपनी फिल्म 'अकेली' के ट्रेलर लॉन्च पर दिया. एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ड्रीम गर्ल 2 का हिस्सा नहीं हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था, जहां आयुष्मान खुराना को अपने फेमस रोल को दोहराते हुए देखा जा सकता है, वहीं अनन्या पांडे को उनके साथ लीड रोल में जगह मिली है. नुसरत, जो पिछली फिल्म में लीड एक्ट्रेस थीं उनको अब रिप्लेस कर कर दिया गया है.

फिल्म अकेली के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब नुसरत से पूछा गया कि उन्हें ड्रीम गर्ल 2 का हिस्सा नहीं होने पर कैसा महशूस हो रहा है, इस पर एक्ट्रेस ने बिना अन्नया का नाम लिए कहा कि कोई नहीं जानता कि किसी एक्ट्रेस को किसी फिल्म में कैसे और क्यों लिया जाता है. शुक्रवार को दिल्ली में उनकी आगामी फिल्म 'अकेली' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, एक्ट्रेस से ड्रीम गर्ल 2 का हिस्सा नहीं होने पर कमेंट करने के लिए कहा गया. इसपर उन्होंने कहा, 'यार हम इंसान हैं. दर्द सबको होता है, निराशा सबको होती है. मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं और कुछ भी नहीं कहते. लेकिन, यह कहते हुए कि, एक फिल्म में एक एक्ट्रेस को कौन कास्ट करता है और कौन कास्ट नहीं होता है, इसको आज तक कोई नहीं समझ पाया है. इसका जवाब कोई नहीं दे सकता.

नुसरत ने ड्रीम गर्ल 1 में शानदार साझेदार बनने के लिए आयुष्मान और फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य की भी सराहना की. हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि केवल मेकर ही इसका जवाब दे सकते हैं कि उन्होंने ड्रीम गर्ल 2 में उन्हें क्यों नहीं लिया. उन्होंने कास्ट किया, उन्होंने क्यों कास्ट किया, उन्होंने किसी को कास्ट क्यों नहीं किया - उसका जवाब वही दे सकता है, मैं नहीं दे सकती हूं. मैं केवल इतना ही कह सकती हूं कि मुझे पूरी टीम की याद आती है' मैं आयुष्मान को बहुत पसंद करती हूं, मैं डायरेक्टर राज को भी बहुत पसंद करती हूं, और हमने ड्रीम गर्ल 1 में धमाका किया था. 

बता दें, ड्रीम गर्ल 2 में इस बार परेश रावल और मनोज जोशी समेत कई नए चेहरे भी हैं. अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी और विजय राज अपनी पुरानी भूमिकाओं को दोहराते दिखाई देंगे. यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.