logo-image

Nora Fatehi: ऑल ब्लैक आउटफिट में नोरा फतेही एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखें VIDEO

हाल ही में नोरा फतेही को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां एक्ट्रेस ऑल ब्लैक स्पोर्टी लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Sep 2023, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवा नोरा फतेही अपने सेक्सी डांस मूव्स के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. नोरा का डांस सॉन्ग देख लोगों का दिल और दिमाग हर बार मदहोश हो जाता है. एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स के अलावा अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में नोरा को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां एक्ट्रेस ऑल ब्लैक स्पोर्टी लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख फैंस के मुंह खुले रह गए है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टोटल ब्लैक आउट फिट में नजर आईं नोरा फतेही

नोरा फतेही को डांस रियलिटी शो हिप हॉप इंडिया में रेमो के साथ जज की कुर्सी पर पर देखा गया. नोरा ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. उनकी तारीफ करते हुए कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर रेमो डिसूजा ने उन्हें इंडस्ट्री की नंबर वन फीमेल बॉलीवुड डांसर कहा था. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर आल ब्लैक आउटफिट में देखा था. जहां नोरा ने पूरा ब्लैक आउटफिट पहना था.  इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा था. वहीं एक्ट्रेस स्पीड में एयरपोर्ट से बाहर निकली और अपनी कार में जाकर बैठ गई. 

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding:अरदास के साथ शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन, परिवार के बीच होगा क्रिकेट मैच

बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांस क्वीन हैं नोरा फतेही 

बता दें, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने हाल ही में नोरा की तारीफ करते हुए कहा था कि स्टार ऋतिक रोशन हिंदी सिनेमा में मेल डांसर्स के बेताज बादशाह हैं. वहीं नोरा फतेही इंडस्ट्री की डांस क्वीन हैं. नोरा इस शो में जज बनी थी, वहीं उनकी शानदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिला था.

नोरा ने हिंदी इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए

नोरा ने हिंदी इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए है. जिसमें दिलबर सॉन्ग और कुशु-कुशु के अलावा भी कई हिट गाने है, नोरा को अजय देवगन स्टारर फिल्म भुज और थैंक गॉड में भी देखा गया था.