logo-image

Priyanka Chopra Look: प्रियंका चोपड़ा के साड़ी लुक पर फिदा हुए निक जोनस, इंस्टा ट्रेंड किया फॉलो

Priyanka Chopra-Nick Jonas: प्रियंका चपड़ा ने मुंबई में एक गैंड इवेंट के लिए हरे रंग की साड़ी पहनी और इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया. लेकिन इस लुक से सबसे ज्यादा इंप्रेस्ड उनके पति निक जोनस नजर आए.

Updated on: 02 Nov 2023, 10:55 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Saree Look: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अपने फैंस के लिए अक्सर कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. दोनों की केमेस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है साथ ही दोनों एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर अपना प्यार भी जाहिर करते रहते हैं. हाल ही में, प्रियंका चपड़ा ने मुंबई में एक गैंड इवेंट के लिए हरे रंग की साड़ी पहनी और इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया. लेकिन इस लुक से सबसे ज्यादा इंप्रेस्ड उनके पति निक जोनस नजर आए. साथ ही उन्होंने प्रियंका के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी पोस्ट की, जिसमें वह प्रियंका की तारीफ करते नजर आए. 

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करने के लिए 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव' ट्रेंड चलाया
गुरुवार की सुबह, निक जोनस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर पोस्ट की. एक्ट्रेस हरे रंग की सब्यसाची साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक ग्रैंड, सितारों से भरे इवेंट के लिए पहना था. निक, प्रियंका के साड़ी लुक पर फिदा हो गए और ऐसा करते हुए, उन्होंने एक वायरल चलन का संदर्भ दिया जिसने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है. लेमन ग्रीन कलर की साड़ी में प्रियंका की तस्वीर शेयर करते हुए निक जोनस ने लिखा, “इतनी सुंदर, बहुत सुंदर… बिल्कुल वाह लग रही है.” एक्ट्रेस एक चमकदार साड़ी में नजर आ रही है, जिसके साथ उन्होंने डीप नेकलाइन वाला स्लीवलेस वेलवेट ब्लाउज पहना है. उन्होंने बस एक हार, कंगन और मैचिंग झुमके पहने हुए थे.

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, इंस्टाग्राम पर सलवार सूट बेचने वाली एक महिला का वीडियो वायरल होने के बाद खुश कर देने वाला 'बिलकुल वाह जैसा लग रहा है' मीम क्रिएट हुआ. उन्होंने अपने कपड़ो  का वर्णन करने के लिए यह कहते हुए सुना जा सकता है, "इतनी सुंदर, इतनी सुंदर, बिल्कुल वाह जैसी लग रही है" और जल्द ही यह इंस्टाग्राम पर एक सनसनी बन गई.

यह भी पढे़ें - Jawan OTT Release: अपने जन्मदिन पर SRK ने फैंस को दिया गिफ्ट, अब घर पर ही देख पाएंगे जवान

हाल ही में, दीपिका पादुकोण भी इस वाक्यांश का उपयोग करते हुए एक वीडियो बनाकर इस ट्रेंड में शामिल हो गईं. इस बीच, कल, मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जमकर तारीफ की और वायरल ट्रेंड पर चढ़ गईं.

प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई को कहा अलविदा!
इस बीच, गुरुवार तड़के प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अमेरिका वापस जाते समय मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया. हवाई अड्डे के अंदर जाने से पहले उन्हें एक दोस्त को गले लगाते और पैपराजी को जीत का साइन दिखाते हुए देखा गया था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई के क्षितिज की एक झलक भी शेयर किया और लिखा, “विल मिस यू मुंबई. अलविदा मेरी जान.. जल्द ही मिलते हैं.”