logo-image

Alia Bhatt Reviews Mrs Chatterji Vrs Norway: रानी की एक्टिंग देख भावुक हुईं नई मां आलिया, दिया फिल्म का रिव्यू

आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है.

Updated on: 09 Apr 2023, 04:56 PM

New Delhi:

आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है. आलिया खुद तो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं ही, लेकिन वह अपने बाकी बॉलीवुड साथियों के काम को सराहने से भी कभी पीछे नहीं हटती हैं. आलिया भट्ट हाल ही में अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन के साथ सिनेमाघर गई थीं. जहां तीनों महिलाओं ने रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' देखी.  जहां एक्ट्रेस फिल्म में एक मां का स्ट्रगल देख भावुक हो उठीं और फिल्म का रिव्यू भी किया. 

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' से कुछ झलकियां शेयर कीं और फिल्म का रिव्यू भी दिया. मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे के कोर्टरूम सीन के एक दृश्य को शेयर करते हुए, आलिया ने रानी की प्रशंसा की और लिखा. "शनिवार की रात मेरी माँ और बहन के साथ आँसुओं में बीती जब हमने अपनी पसंदीदा - शानदार रानी मुखर्जी को देखा. श्रीमती चटर्जी वर्सेस नॉर्वे बताने के लिए एक महत्वपूर्ण कहानी है. मेरे लिए, विशेष रूप से एक नई माँ के रूप में, यह बहुत कठिन है. और घर के इतने करीब." उन्होंने आगे लिखा," रानी मैम - आपके जैसा कोई नहीं है! आपने मुझे ट्रांसफ़िक्स किया था और मुझे आपकी तरफ से नॉर्वे से भारत ले जाया गया था! इसके लिए पूरी टीम को बधाई अमेजिंग फिल्म."

ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने आगे कहा, "पीएस- मुझे विश्वास है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो मेरे पसंदीदा @jimsarbhforreal नहीं कर सकते - एक पूरे गिरगिट"

यह भी पढ़ें - Jaya Bachchan Birthday: मां के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने लुटाया प्यार, शेयर की Throwback फोटो

फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' के बारे में बात करें तो, आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे में रानी मुखर्जी एक माँ की भूमिका में हैं जो अपने बच्चों के लिए राज्य से जूझ रही है.  सागरिका चक्रवर्ती की किताब 'द जर्नी ऑफ ए मदर' पर आधारित इस फिल्म में नीना गुप्ता, जिम सर्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य जैसे कलाकार शामिल हैं.