logo-image

Netflix Web Series: इंडियन मैचमेकिंग 3 से टाइम ट्रैप तक...नेटफलिक्स की अपकमिंग वेबसीरिज

लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) के पास स्ट्रीम करने के लिए कई तरह के शो और फिल्में हैं

Updated on: 31 Mar 2023, 06:18 PM

मुंबई :

लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) के पास स्ट्रीम करने के लिए कई तरह के शो और फिल्में हैं और उनकी लाइब्रेरी नए रिलीज के साथ-साथ पुराने प्रोजेक्ट भी बढ़ाती रहती है, जो उस पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हो जाते हैं. अप्रैल का महीना करीब आ ही गया है, यहां स्ट्रीमिंग जायंट पर 10 सीरीज और फिल्में आ रही हैं जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहेंगे. कॉमेडी और थ्रिलर से लेकर फैंटेसी और रियलिटी टेलीविजन तक, हम आपके लिए तैयार करके लाए हैं नेटफ्लिक्स के नए शो और प्रोग्राम की लिस्ट. 

1 बीफ़

बीफ़ एक कॉमेडी-ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ (Comedy Drama Series) है जिसे ली सुंग जिन ने बनाया है. स्टीवन येउन और अली वोंग स्टारर, यह 6 अप्रैल, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 10-एपिसोड की वेबसीरिज रोड रेज की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती है और यह कैसे इसमें शामिल दो लोगों को खा जाती है.

2. स्पाइडरमैन ट्राइलोजी

सैम राइमी द्वारा निर्देशित स्पाइडरमैन 1 अप्रैल, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.  टोबी मगुइरे, कर्स्टन डंस्ट, विलेम डैफो और जेम्स फ्रेंको स्टारर फिल्म सीरीज सुपरमैन स्पाइडरमैन उर्फ ​​​​पीटर पार्कर का अनुसरण करती है, जिसका उद्देश्य स्पाइडरमैन की रक्षा करना है.  ट्राइलोजी की पहली फिल्म 2002 में रिलीज़ हुई, उसके बाद 2004 में अगली कड़ी और 2007 में तीसरी फिल्म रिलीज़ हुई.

3. स्वीट टूथ 

अमेरिकन फैंटेजी सीरीज़ स्वीट टूथ का दूसरा सीज़न 27 अप्रैल, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा. नोन्सो एनोज़ी, क्रिश्चियन कॉनवरी, अदील अख्तर, स्टेफ़ानिया लावी ओवेन और दानिया रामिरेज़ स्टारर, यह उसी की किताब पर आधारित है. इस बीमारी ने अधिकतर मानव आबादी को मिटा दिया. 

4. इंडियन मैचमेकिंग 3 

इंडियन वेडिंग रियलिटी टेलीविज़न सीरीज़ इंडियन मैचमेकिंग का तीसरा सीज़न 21 अप्रैल, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा. सिमा टपारिया स्टारर ये सीरिज लोकप्रिय और अत्यधिक मनोरंजक है जो दुनिया भर के  सिंगल लोगों को उनका प्यार दिलाने में मदद करती है. 

5. जुगनू लेन

अमेरिकन ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ जुगनू लेन के सीज़न दो का पार्ट दो 27 अप्रैल, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा. कैथरीन हीगल, सारा चालके, बेन लॉसन और ब्यू गैरेट अभिनीत, यह क्रिस्टिन हन्ना के इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित है. यह 1970 के दशक से लेकर 2000  तक की दो  लड़कियों के जीवन का वर्णन करता है. 

 

6. बेस्ट मैन हॉलिडे

बेस्ट मैन हॉलिडे 2013 की एक अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो 1999 की फिल्म द बेस्ट मैन की अगला पार्ट है. मॉरिस चेस्टनट, तये डिग्स, रेजिना हॉल, टेरेंस हॉवर्ड, सना लाथन, निया लॉन्ग, हेरोल्ड पेरिन्यू, मोनिका कैलहौन और मेलिसा डी सूसा स्टारर, यह मैल्कम डी. ली द्वारा निर्देशित थी. यह 16 अप्रैल को रिलीज होगी. 

7. टाइम ट्रैप

टाइम ट्रैप 2017 की साइंस फिक्शन एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसमें ब्रायन होवे, कैसिडी गिफोर्ड, ओलिविया ड्रैगुइसविच, रेली मैकक्लेडन और एंड्रयू विल्सन ने रोल प्ले किया है. बेन फोस्टर और मार्क डेनिस द्वारा निर्देशित यह टेक्सास के छात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लापता प्रोफेसर की तलाश में जाते हैं. 

8 ए टूरिस्ट्स गाइड टू लव

 ए टूरिस्ट्स गाइड टू लव एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स पर 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी. रशेल लेह कुक, स्कॉट ली, मिस्सी पाइल, बेन फेल्डमैन, नॉनडुमिसो टेम्बे और एंड्रयू बार्थ फेल्डमैन स्टारर, इसे वियतनाम में फिल्माया गया था.