logo-image

Neha Kakkar: क्या नेहा कक्कड़ की शादी में आईं अड़चनें, पति रोहनप्रीत ने खोली रिश्ते की पोल

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के अलग होने की खबरें काफी समय से आ रही हैं. हालांकि, कपल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

Updated on: 08 Apr 2024, 12:55 PM

नई दिल्ली:

Neha Kakkar RohanPreet Singh: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी पावरफुल आवाज के लिए जानी जाती हैं. जागरण में भजन गाने से लेकर बॉलीवुड में गाने गाने तक नेहा कक्कड़ का सफर शानदार रहा है. अब वो टीवी पर कई सिंगिंग शोज की जज भी रही हैं. हालांकि, इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ को उनकी इमोशनल पर्सनैलिटी के लिए काफी ट्रोल भी किया जाता है. इधर पिछले कुछ समय से सेलिब्रिटी सिंगर की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में है. नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह के अलग होने की खबरे आई थीं. इन अटकलों पर अब खुद रोहनप्रीत ने दिलचस्प खुलासा कर दिया है. 

रोहनप्रीत ने कहा हमारा साथ किस्मत में लिखा था
नेहा क्ककड़ और रोहनप्रीत के तलाक को लेकर लंबे समय से अफवाहें उड़ रही थीं. इस पर रोहन प्रीत ने आगे आकर बात की है. ईटाइम्स से बातचीत में सिंगर ने कहा कि, नेहा और उनका साथ किस्मत में लिखा था. एक म्यूजिक वीडियो के दौरान हम मिले और जल्द ही हमारी दोस्ती गहरी हो गई थी. रोहनप्रीत कहते हैं कि, नेहा बहुत दयालु इंसान हैं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: आइसक्रीम की शौकीन हैं मालती मैरी, मॉम प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की क्यूट फोटो

नेहा का होना मेरी लाइफ की बेस्ट चीज है
रोहनप्रीत कहते हैं कि, नेहा कक्कड़ से शादी करना उनकी जिंदगी की सबसे बेहतरीन चीजों में से एक है. वो नेहा को पाकर खुद को खुदकिस्मत मानते हैं. तलाक की अफवाहों पर रोहनप्रीत ने कहा कि वो ऐसी अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देते हैं. कपल अपनी लाइफ में खुश हैं. ऐसी अफवाहों से जिन लोगों को खुशी मिलती है वो करें. सिंगर ने कहा कि दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. 

आई थीं नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरें
तलाक के अलावा नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरें भी काफी समय से आ रही हैं. हालांकि, इन अफवाहों से तंग आकर नेहा ने खुलासा किया था कि अभी वो फैमिली प्लानिंग नहीं कर रही हैं. 

नेहा कक्कड़ इन दिनों टीवी पर सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 3 को जज कर रही हैं. इसी शो में उनके पति रोहन प्रीत होस्ट की भूमिका में स्टेज संभालते हैं. शो के दौरान कई बार दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत लेती है.