logo-image

Neha Kakkar Divorce: तलाक की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का रोमांस, सामने आईं वेकेशन फोटो

नेहा ने रोहनप्रीत से 2020 में शादी की थी, इसी बीच अब अफवाह थी कि रोहनप्रीत और उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

Updated on: 17 Jun 2023, 07:38 AM

नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कुछ वक्त पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था, इस दौरान उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ फोटो शेयर की. फोटो में उनके पति रोहनप्रीत नजर नहीं आए, तब से सोशल मीडिया पर अफवाह फैल चुकी है कि नेहा और रोहनप्रीत के बीच कुछ अनबन चल रही है. अब इन खबरों पर नेहा कक्कड़ ने विराम दिया है. नेहा (Singer Neha kakkar) ने अपने सोशल मीडिया पर पति रोहनप्रीत (Rohan Preet)  के साथ तस्वीरें साझा कीं, जहां वह रोहनप्रीत के गाल पर किस करती हुई देखी जा सकती हैं. कैप्शन में, उन्होंने अपनी अद्भुत जर्नी के बारे में बताया जहां वो हाल ही में गई थी. 

पोस्ट में लिखा था, "सबसे अच्छी छुट्टी बिताने के बाद शहर में वापस आ गए. दोनों एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं, नेहा (Neha Kakkar) ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और रोहनप्रीत को व्हाइट शर्ट और व्हाइट पगड़ी में देखा जा सकता है. नेटिजन्स पोस्ट को देखते ही हैरान हो गए हैं. उन्होंने फोटो पर धड़ल्ले से कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि आपने पोस्ट कर दी.. लोग सोच रहे थे कि आप लोगों ने तलाक ले लिया है. इस बीच, उनके कुछ फैंस ने रोहनप्रीत सिंह से पूछा कि वह नेहा कक्कड़ के जन्मदिन के जश्न से क्यों गायब हैं. एक फैन ने लिखा, "रोहू आप खा द नेहू के बर्थडे पर!. वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी फोटो पर एक कमेंट किया, जिसमें लिखा था, "कितने प्यारे दो.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

ये भी पढ़ें-Adipurush Review: प्रभास की एक्टिंग ने किया लोगों के दिल पर राज, एक्शन सीन की जमकर हो रही तारीफ

 नेहा ने 2020 में की थी शादी

 नेहा कक्कड़ की शादी की अगर बात करें तो उन्होंने 24 अक्टूबर, 2020 को सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की. दोनों को अपने संगीत वीडियो "नेहू दा व्याह" के सेट पर प्यार हो गया. अपनी शादी के बाद से रोहनप्रीत और नेहा अक्सर पीडीए में लिप्त रहे हैं.