logo-image

Neena Gupta Wedding Picture: नीना गुप्ता ने इतनी सादगी ने रचाई थी शादी, शेयर की पुरानी वेडिंग फोटो

तस्वीर में विवेक मेहरा और नीना गुप्ता अपने बगल में एक पुजारी के साथ स्टूल पर बैठे नजर आ रहे हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 03:01 PM

नई दिल्ली:

Neena Gupta Wedding Picture: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही है. उन्होंने एक बेटी को अकेले पाला है. एक्ट्रेस ने क्रिकेटर क्रिस गेल के साथ संबंधों को लेकर काफी आलोचनाएं झेली थीं. फिर साल 2008 में नीना गुप्ता ने सीए विवेक मेहरा के साथ शादी रचा ली थी. एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर पति विवेक मेहरा के साथ शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. कपल ने साल 2008 में अमेरिका में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा के साथ शादी की थी. नीना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरी साधारण शादी की तस्वीर."

तस्वीर में विवेक मेहरा और नीना गुप्ता अपने बगल में एक पुजारी के साथ स्टूल पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनके सामने एक मेज रखी हुई है जिस पर एक कलश रखा हुआ है. तस्वीर में दो महिलाएं भी नजर आ रही हैं.महिलाओं में से नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी स्पॉट हो रही हैं. मसाबा ने नीला और बैंगनी सलवार-सूट पहना है. वो ट्रेडिशनल लुक में काफी प्यारी लग रही हैं. मसाबा ने अपनी दुल्हन बनीं मां के सिर पर छाता किया हुआ है और उन्हें धूप से बचा रही हैं. बालों में गजरा और माथे पर लाल बिंदी लगाए नीना एक साधारण लाल रेशमी साड़ी में बहुत प्यारी लग रही हैं. विवेक भूरे रंग के कुर्ते और सफेद पायजामे में हैं और कंधे पर स्टोल लटकाए हुए हैं.

नीना कभी-कभी विवेक के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं. नीना ने एक बार ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने कहा था, ''मेरा और प्लेन (फ्लाइट्स) का कुछ गहरा रिश्ता है. मैं उनसे एक फ्लाइट में मिली थी. हाँ, वह बहुत अच्छा दौर था. यह मुश्किल था क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे. यह मेरे लिए मुश्किल वक्त था लेकिन बुर वक्त निकल गया.”

नीना गुप्ता आजकल बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी का आनंद ले रही हैं. पिछले साल एक्ट्रेस कुल पांच प्रोजेक्ट्स में नजर आई थीं. इनमें शिव शास्त्री बाल्बोआ, मिसेज चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे, लस्ट स्टोरीज़ 2, इश्क-ए-नादां और मस्त में रहने का शामिल हैं. वह विशाल भारद्वाज की वेब सीरीज चार्ली चोपड़ा में भी अहम भूमिका में नजर आई थीं.नीना अब एक मलयालम वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसका नाम 1000 बेबीज़ बताया जा रहा है. यह डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.