logo-image

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर को बताया अपना 'पहला क्रश', तारीफ में कही ये बड़ी बात

तृप्ति डिमरी ने खुलासा किया कि उनका पहला क्रश उनके एनिमल के को-एक्टर रणबीर कपूर थे. उन्होंने क्लिप में अभिनेता की तारीफ करते हुए ये बड़ी बात कह डाली.

Updated on: 05 Dec 2023, 11:57 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में अपनी परफॉर्मेंस के बाद तृप्ति डिमरी ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. रणबीर के साथ इंटीमेट सीन में उनका रोल लगातार दर्शकों के बीच चर्चा बटोर रहा है. चर्चा में इजाफा करते हुए, रणबीर कपूर के बारे में तृप्ति के पिछला इंटरव्यू  का एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह रणबीर कपूर को अपना पहला क्रश बता रही हैं. वीडियो के एक सेगमेंट में उनसे उनके सेलिब्रिटी क्रश के बारे में सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने तुरंत रणबीर कपूर का नाम लिया. जब उनसे उस फिल्म के बारे में पूछा गया जिसे उन्होंने 10 से ज्यादा बार देखा है तो उन्होंने ये जवानी है दीवानी का नाम लिया. इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर के साथ एक फिल्म में काम करने की इच्छा भी जाहिर की.

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर को अपना पहला क्रश बताया

तृप्ति डिमरी को एक अन्य क्लिप में यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि मुझे रणबीर के साथ काम करना अच्छा लगेगा. मेरे पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर, मुझे उनका काम पसंद है. वह हर फिल्म में अपने हर काम में बहुत शानदार हैं. तृप्ति डिमरी ने एनिमल में रणबीर कपूर के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. हाल ही में बातचीत में काला अभिनेत्री ने उनके साथ अपने काम के एक्सपीरियंस पर चर्चा की. कपूर की सराहना करते हुए कहा कि रणबीर कपूर के साथ काम करना अद्भुत था.

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की

उन्होंने एक्टर की तारीफ करते हुए आगे कहा कि एक कमाल के एक्टर हैं और एक गर्मजोशी से भरे और स्वागत करने वाले इंसान हैं. उनके बारे में बहुत कुछ है. उन्होंने आगे कहा, यह देखना शानदार लगता है कि ऑडियंस हमारी केमिस्ट्री को इतना प्यार दे रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में फिर से कोलाब्रेट करेंगे. एनिमल एक थ्रिलर है, जिसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर जैसे दमदार एक्टर हैं. 

संदीप रेड्डी की यह फिल्म हिंसा और स्ट्रगल की कहानी है

संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंसा और स्ट्रगल से भरी कहानी है, जो तनावपूर्ण बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित है. एनिमल में रणबीर कपूर एक खास रोल निभा रहे हैं. जो एक पिता और पुत्र के बीच के जटिल रिश्ते को दर्शाता है. अनिल कपूर, एक अनुभवी अभिनेता, बलबीर सिंह का किरदार निभाते हैं, जो कहानी में रणबीर के चरित्र के पिता हैं. रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार की पत्नी गीतांजलि की महत्वपूर्ण महिला भूमिका निभाती हैं.