logo-image

Naga Chaitanya : नागा चैतन्य का छलका दर्द, कहा - सब कुछ सिर्फ एक सबक है...

एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में आ जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक चैट शो में ऐसा कुछ बोला है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं.

Updated on: 02 May 2023, 05:40 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में आ जाते हैं.  हाल ही में उन्होंने एक चैट शो में ऐसा कुछ बोला है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं. दरअसल, एक्टर से उनके 'सबसे बड़े पछतावे के बारे में पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे जीवन में कोई पछतावा नहीं है, भाई सब कुछ सिर्फ एक सबक है.' हालांकि उनके कुछ फैंस हैं, जो उनकी हर प्रतिक्रिया को उनकी एक्स वाइफ समांथा के साथ जोड़ देते हैं. इससे हटकर बात करें तो, एक्टर शोभिता धूलिपाला के साथ अपने रिश्ते को लेकर खबरों में हैं, जबकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है ? 

यह भी पढ़ें : Heavy Rains : मूसलाधार बारिश के बीच सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, कूलर बेचें या छतरी ?

नागा और शोभिता धुलिपाला की चाय डेटिंग -

आपको बता दें कि हाल ही में अखिल अक्किनेनी ने नागा और शोभिता धुलिपाला की चाय डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी.  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अखिल ने साफ तौर से कहा था कि, 'उन्हें शोभिता धूलिपाला के साथ चैतन्य के कथित संबंधों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि वो उस दौरान अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए अपने शरीर को बदलने में व्यस्त थे.'

नागा चैतन्य वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, नागा चैतन्य आगामी पुलिस ड्रामा कस्टडी में दिखाई देंगे. यह फिल्म तमिल में नागा चैतन्य की पहली फिल्म भी होगी क्योंकि यह उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है. बता दें, सरथकुमार, संपत राज, प्रेमगी अमरेन, वेनेला किशोर और प्रेमी विश्वनाथ फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं कीर्ति शेट्टी फीमेल लीड होंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, कस्टडी 12 मई, 2023 को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.