logo-image

Naga Chaitanya ने खरीदा 15 करोड़ का घर, अबतक होटल में बीत रहे थे दिन

साउथ के स्टार नागा चैतन्य ने हैदराबाद में एक बेहद आलीशान घर खरीदा है. इसकी कीमत सुनकर ही लग रहा है कि घर सफेद-चमचमाता और आलीशान टाइप होगा.

Updated on: 28 Mar 2023, 11:50 AM

नई दिल्ली:

साउथ के स्टार नागा चैतन्य ने हैदराबाद में एक बेहद आलीशान घर खरीदा है. इसकी कीमत सुनकर ही लग रहा है कि घर सफेद-चमचमाता और आलीशान टाइप होगा. बताया जा रहा है कि नागा ने यह घर हैदराबाद के जुबली हिल्स में खरीदी है और इसकी कीमत 15 करोड़ रुपए है. नागा इस घर में शिफ्ट भी हो चुके हैं और उनकी मां भी उनके साथ हैं. उनके घर को लेकर चर्चा तो जोरों से हो रही है लेकिन अभी तक नागा या उनकी टीम ने इसे लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है. अब इंतजार है कि नागा जल्द ही अपने नए घर की तस्वीरें शेयर करेंगे और इस खबर पर मुहर लगाएंगे.

एक लोकल न्यूज पोर्टल के मुताबिक जबसे इस घर का काम शुरू हुआ था तभी से नागा एक फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए थे. अब जब घर तैयार हुआ तो नागा तुरंत शिफ्ट हो गए. साल 2020 में पत्नी सामंथा से अलग होने के बाद नागा अपने पिता नागार्जुन के घर शिफ्ट हो गए थे. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि वह घर सामंथा ने खरीदा था इसलिए अलग होने के बाद नागा वहां से निकल गए.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

वर्कफ्रंट पर बात करें तो नागा जल्द ही कॉप ड्रामा फिल्म 'कस्टडी' में नजर आएंगे. यह फिल्म तमिल में भी रिलीज होगी और इसके साथ ही यह नागा की पहली बाईलिंग्वल फिल्म है. यह 12 मई 2023 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा नागा जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने को भी तैयार हैं. वह विक्रम के कुमार के डायरेक्शन में बन रही Dhootha से ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं. यह एक हॉरर थ्रिलर सीरीज होगी. इसमें उनके साथ Parvathy Thiruvothu, Priya Bhavani Shankar, Prachi Desai और तरुण भास्कर अहम रोल में होंगे. थैंक्यू और मनम के बाद विक्रम और नागा की साथ में यह तीसरी फिल्म होगी.