logo-image

Mrunal Thakur: साउथ सिनेमा छोड़ना चाहती थीं मृणाल ठाकुर, फैंस से मिले प्यार पर हुईं भावुक

मृणाल ठाकुर इन दिनों विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म फैमिली स्टार का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.

Updated on: 04 Apr 2024, 05:10 PM

नई दिल्ली:

Mrunal Thakur: बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आजकल काफी लाइम-लाइट में हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्म फैमिली स्टार का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म में उनके अपोजिट विजय देवरकोंडा हैं. फैमिली स्टार 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. इससे पहले मृणाल हाई पापा नाम की फिल्म में एक्टर नानी के साथ नजर आई थीं. वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं. हालांकि, मृणाल का कहना है कि एक समय ऐसा भी था जब वह इंडस्ट्री छोड़ना चाहती थीं. उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो तेलुगू सिनेमा में दोबारा काम नहीं करेंगी. इसकी घोषणा उन्होंने दुलकर सलमान से कर दी थी. हाल में मृणाल का एक वीडियो काफी वायरल है जिसमें वो तेलुगू के फैंस का शुक्रिया करती नजर आ रही हैं. उन्होंने जनता से मिले प्यार के लिए उनको जमीन पर सिर झुकाकर धन्यवाद किया था. 

तेलुगू न आने पर परेशान हो गई थीं
मृणाल ठाकुर ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि सीता रामम के बाद उन्होंने फैसला कर लिया था कि इस भाषा में कोई और फिल्म नहीं बनाना चाहतीं. एक्ट्रेस ने कहा, तेलुगु न जानने के कारण शुरू में उन्हें 'विकलांग' महसूस हुआ, क्योंकि हिंदी और मराठी उनकी पसंदीदा भाषाएँ थीं. बारीकियों को समझने के लिए वह अपने संवादों को भाषा में डब करती थीं, लेकिन भाषा में लिप सिंक करने में उन्हें दिक्कत होती थी. “मैं ऐसी जगह पर नहीं रहना चाहता था जहां मैं विकलांग महसूस करूं क्योंकि मैं भाषा नहीं जानती थी. इसने मुझे बेचैन कर दिया, और मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, मेरे पास ऐसे पल थे जब मैं हार मान लेना चाहती थी. मैं सचमुच रोई हूं लेकिन आंसू की हर बूंद मेरी वाहवाही लेकर आई है.''

दुलकीर ने किया सपोर्ट
2022 में सीता रामम से डेब्यू करते समय, उन्होंने दुलकीर सलमान से कहा कि वह अब इस भाषा में काम नहीं करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि, “मुझे याद है कि हम कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे और मैंने उनसे कहा था कि सीता रामम मेरी पहली और आखिरी तेलुगु फिल्म होगी., मैंने कहा, मैं तेलुगु में और फिल्में नहीं करूंगी. दुलकीर ने मेरी तरफ देखा और कहा, हम देखेंगे. मुझे लगता है कि आज, मैं तमिल या कन्नड़ में काम करने की सोच रही हूं इसका एक कारण यह भी है कि उन्होंने मुझे इसके लिए आत्मविश्वास दिया है.''

मृणाल ने फैंस का किया शुक्रिया
मृणाल ठाकुर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो फैंस का आभार जताने घुटनों पर बैठ गई थीं. तेलुगु फिल्म फैमिली स्टार के प्रमोशन इवेंट में एक्ट्रेस ने वहां मौजूद फैंस का शुक्रिया था. फैमिली स्टार मृणाल की तीसरी तेलुगू फिल्म है. दर्शकों से मिले प्यार पर वो भावुक हो गई थीं.