logo-image

Mrs. Chatterjee vs Norway on Netflix: OTT पर तहलका मचाने को तैयार रानी

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ओटीटी पर आ चुकी है. इस फिल्म की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर शुरू हो चुकी है और अब आप इसे अब जहां मर्जी वहां बैठकर देख सकते हैं.

Updated on: 13 May 2023, 04:11 PM

नई दिल्ली:

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ओटीटी पर आ चुकी है. इस फिल्म की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर शुरू हो चुकी है और अब आप इसे अब जहां मर्जी वहां बैठकर देख सकते हैं. यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज हुई थी और इसके बाद से ही रानी मुखर्जी की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई थी. रानी इससे पहले भी दर्शकों को इंप्रेस कर चुकी हैं और इस बार मां के रोल में उन्होंने ऐसी जान फूंकी कि लोग देखते ही रह गए. काफी समय बाद 'मिसेज चटर्जी...' के साथ स्क्रीन पर लौटीं रानी ने दिखा दिया कि वह चुन चुन कर फिल्में इसलिए ही करती हैं. फिल्म में वह एक ऐसी मां के किरदार में थीं जिसके बच्चों को सरकार अपनी कस्टडी में ले लेती है. इसके बाद जब तमाम कोशिशों के बाद भी रानी को उसके बच्चे नहीं मिलते तब शुरू होती है असली कहानी.

सच्ची है फिल्म की कहानी

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी. नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि अब यह फिल्म उनके प्लैटफॉर्म पर देखी जा सकती है. इस फिल्म के लिए सागरिका चक्रवर्ती की किताब 'द जर्नी ऑफ ए मदर' की मदद ली गई थी. दरअसल यह फिल्म उन्हीं पर आधारित है. घटना साल 2011 की है. नॉर्वेजियन चाइल्ड वेलफेयर सर्विस ने सागरिका पर 'बच्चों के साथ अनुचित व्यवहार' का आरोप लगाते हुए उनके दो बच्चों को उनसे छीन लिया था. अपने बच्चों को वापस पाने के लिए उन्हें दो साल तक संघर्ष करना पड़ा था. इस मामले में भारत के विदेश मंत्रालय तक को बीच में आने पड़ा था. कानूनी लड़ाई के बाद कहीं जाकर इस कपल को उनके बच्चे वापस मिले थे. सोचिए इस कहानी को स्क्रीन पर किस तरह से पेश किया गया होगा. अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है तो नेटफ्लिक्स पर देख डालिए.