logo-image

Mithun Chakraborty की अस्पताल से तस्वीर वायरल, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Health Update) को इस हाल में देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं.

Updated on: 02 May 2022, 01:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अस्पताल में दिखाई दे रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती को इस हाल में देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं. इस मामले में अब मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अब पिता की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. मिमोह चक्रवर्ती ने बताया की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर सही है और अब मिथुन चक्रवर्ती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'Anupama' फेम रूपाली गांगुली का नो-मेकअप लुक आपको हैरान कर देगा

मिमोह चक्रवर्ती ने पिता की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि मिथुन चक्रवर्ती को किडनी के स्टोन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वायरल तस्वीर में वो बेहोशी की हालात में बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन वह बिल्कुल ठीक है और उन्हें बेंगलुरु के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. मिथुन चक्रवर्ती बिल्कुल फिट और फाइन हैं.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद फैंस राहत की सांस ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस उनके जल्द रिकवर होने और काम पर वापसी की दुआ कर रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आखिरी बार फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे. इस फिल्म ने कमाई के मामले में इतिहास रचा है.