logo-image

Mika Singh Fall Sick: बुरी तरह बीमार पड़े सिंगर मीका सिंह, रद्द करने पड़े फॉरेन शोज

Mika Singh Fall Sick: पिछले कई महीनों से लगातार लाइव शोज कर रहे थे. मीका सिंह ने अमेरिका में लगातार 21 सुपरहिट शो किए थे.

Updated on: 08 Aug 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

Mika Singh Fall Sick: बॉलीवुड के फेमस पंजाबी सिंगर मीका सिंह के बीमार पड़ने की खबरें आ रही हैं. अपने हिट बीट्स पर सबको नचाने वाले मीका सिंह के फैंस के लिए बुरी खबर है. मीका सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.  रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सिंगर कई दिनों से लगातार शोज और ट्रैवल कर रहे थे. इस वजह से वो बुरी तरह बीमार पड़ गए हैं. डॉक्टरों ने मीका सिंह को कम से कम तीन हफ्ते आराम करने की सलाह दी है. सोशल मीडिया पर फैंस मीका सिंह के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर मीका सिंह का हेल्थ अपडेट जारी किया है. इसमें बताया गया है कि सिंगर पिछले कई महीनों से लगातार लाइव शोज कर रहे थे. मीका सिंह ने अमेरिका में लगातार 21 सुपरहिट शो किए थे. ऐसे में वो बीमार पड़ गए हैं. उन्हें 2 महीने लगातार ट्रैवल और शोज करने के बाद डॉक्टर ने तीन हफ्ते सख्त आराम की सलाह दी है. इसलिए मीका सिंह ने अपने अपकमिंग शोज कैंसिल कर दिए हैं. ये शोज मलेशिया, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले थे. फैंस मीका सिंह के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीते दिनों मीका सिंह ने गीतकार कुमार को तोहफे में एक हीरे की अंगूठी दी थी. इस खबर के बाद मीका सिंह काफी सुर्खियों में आ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अंगूठी की कीमत 18 लाख रुपये बताई गई थी. कुमार और मीका की दोस्ती काफी गहरी है. कुमार ने मीका सिंह के कई हिट गानों को लिखा है जिनमें 'सुबह होने ना दे', 'आपका क्या होगा जनाबे अली' शामिल हैं.