logo-image

Mehmood Junior Passes Away:लंबी लड़ाई के बाद जूनियर महमूद ने कहा अलविदा, कैंसर के कारण हुआ निधन 

Mehmood Junior Passes Away: कारवां, हाथी मेरे साथी और मेरा नाम जोकर जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अनुभवी अभिनेता महमूद जूनियर का निधन हो गया है. अभिनेता का उनके मुंबई स्थित आवास पर कैंसर का इलाज चल रहा था.

Updated on: 08 Dec 2023, 07:11 AM

New Delhi:

Mehmood Junior Passes Away: दिग्गज एक्टर महमूद जूनियर (Mehmood Junior Dies)  कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. अपने बड़े करियर में, वह अपनी कॉमेडी और एक्टिंग टैलेंट से सिनेप्रेमियों को हंसाने में कामयाब रहते हैं. लेकिन दुख की बात है कि 67 (Mehmood Junior Dies at 67) वर्षीय कलाकार का स्टेज चार के पेट के कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया है. आज इस दुशद खबर को सुनने बे बाद पूरा बॉलीवुड शोक मना रहा है. 

महमूद जूनियर का मुंबई में उनके आवास पर निधन हो गया
यह बताते हुए हमारा दिल टूट रहा है कि मशहूर अभिनेता महमूद जूनियर, जो कारवां, जुदाई, दादागिरी, हाथी मेरे साथी और मेरा नाम जोकर जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं, अब नहीं रहे. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता का मुंबई में उनके घर पर निधन हो गया, जब वह स्टेज 4 के पेट के कैंसर का इलाज करा रहे थे. इस खबर की पुष्टि करते हुए दिग्गज अभिनेता के करीबी दोस्त सलाम काजी ने बताया कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है. लेकिन दुख की बात है कि वह ऐसा नहीं कर सका."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मीडिया की पिछली रिपोर्ट में काजी ने बताया था कि अभिनेता-निर्देशक के कैंसर का पता एक महीने पहले ही चला था. लेकिन यह चौथे स्टेज में था और उनके फेफड़े और अन्य हिस्से बुरी तरह प्रभावित हुए थे. उन्होंने कहा था, "डॉक्टरों ने हमें बताया है कि उनके पास केवल 40 दिन हैं, लेकिन हम सभी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं."

महमूद जूनियर से मिले बॉलीवुड सेलेब्स
उनकी बिगड़ती हेल्थ सिचुएशन के बारे में सुनकर, इंडस्ट्री से उनके दोस्त, जॉनी लीवर उनके पक्ष में खड़े हुए. एक्टर-कॉमेडियन उनसे मिलने गए और उनकी हालत पर नजर रखने के लिए हर दिन उनसे मिलने जाते थे. जॉनी लीवर से मिलने के बाद महमूद जूनियर ने अपने पुराने दोस्त बॉलीवुड स्टार जीतेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई.

यह भी पढ़ें - Himanshi-Asim Breakup: ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट, डिलीट किया एक्स अकाउंट

अपने को-एक्टर और दोस्त को दर्द में देखकर जीतेंद्र इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. अपने सफर के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने मीडिया को बताया, “मैं यहां उनके बिस्तर के पास हूं, लेकिन वह मुझे पहचान नहीं पा रहे हैं. उसे इतना दर्द हो रहा है कि वह अपनी आंखें भी नहीं खोल पा रहा है. उसे इस हालत में देखकर मेरा दिल टूट जाता है.' मैं 25 सालों से माउंट मैरी चर्च आ रहा हूं. जब मुझे जूनियर की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में पता चला, तो मैंने अगले रविवार को चर्च जाते समय उससे मिलने का प्लान बनाया. लेकिन जॉनी सोमवार की रात मेरे पास पहुंचे और शीघ्र मिलने का आग्रह किया.''