logo-image

Manoj Bajpayee: करियर क्यों बर्बाद कर रहे हो? फैमिली मैन रिलीज को लेकर बोलीं थी पत्नी शबाना रजा

प्रोजेक्ट के बारे में वाइफ की धारणा का खुलासा करते हुए, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बताया, "उन्होंने सोचा कि मैं किसी तरह का धारावाहिक कर रहा हूं और मुझसे पूछी कि यह ओटीटी क्या है.

Updated on: 04 Jun 2023, 01:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की सीरिज फैमली मैन (The family Man) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके दोनों ही पार्ट काफी पॉपुलर हुए थे, इस सीरिज के जरिए मनोज तिवारी ने वेबसीरिज में अपना डेब्यू किया. दर्शकों ने उनके कैरेक्टर श्रीकांत तिवारी को खूब पसंद किया था. वहीं अब उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी वाइफ शबाना राजा का उनकी सीरिज को देखने के बाद कैसा रिएक्शन था. शबाना राजा का मानना था कि ये सिर्फ एक सीरियल है और उन्हें सीरिज रिलीज होने पहले लगता था कि ये उनका करियर बर्बाद कर देगी. जी हां हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शबाना रजा ने इस बात का खुलासा किया था. 

प्रोजेक्ट के बारे में वाइफ की धारणा का खुलासा करते हुए, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बताया, "उन्होंने सोचा कि मैं किसी तरह का धारावाहिक कर रहा हूं और मुझसे पूछी कि यह ओटीटी क्या है. मैंने उनसे कहा कि यह अलग है और उसके बाद उसने कहा, 'पैसों की क्या जरूरत है? क्यों?' क्या तुम अपना करियर बर्बाद कर रहे हो? सब अच्छा खास चल रहा है. सब खत्म कर दोगे ना?' एक्टर ने आगे बताया, मुझे लगता है कि उसे ओटीटी की ताकत और क्षमता का एहसास तब तक नहीं हुआ जब तक उसने द फैमिली मैन का पहला सीजन नहीं देखा.

ये भी पढ़ें-Parveen Babi Biopic : परवीन की कहानी को पर्दे पर लाएंगी उर्वशी रौतेला, पोस्ट के जरिए बयां किया दर्द

जल्द शुरू होगी तीसरे सीजन की शूटिंग 

द फैमिली मैन (The family Man) का निर्देशन राज और डीके ने किया था और इसमें शारिब हाशमी, प्रियामणि और नीरज माधव ने भी रोल प्ले किया था. मनोज ने दो बच्चों के साथ एक शादी -शुदा व्यक्ति की भूमिका निभाई, जबकि थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (TASC) में एक सीनियर अधिकारी की छिपी हुई पहचान भी थी. दूसरे सीज़न में सामंथा रूथ प्रभु ने भी रोल प्ले किया था, जिसमें उन्होंने लीड रोल प्ले किया. वहीं  शो को तीसरे सीजन के लिए रिन्यू किया गया है और इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.