logo-image

Malaika Arora: दूसरी बार दुल्हन बनने को तैयार है मलाइका! अर्जुन कपूर से शादी को लेकर दिया अपडेट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 05 Apr 2023, 05:07 PM

मुंबई :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर्स की पोस्ट देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों अपने रिलेशनशिप फेस को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों की उम्र मे ज्यादा अंतर होने के कारण इन्हें लगातार ट्रोल किया गया. हाल ही में बॉलीवुड की बॉलीवुड की 'छैय्या छैंया' गर्ल ने कहा कि उन्हें अर्जुन के अपने से 12 साल छोटे होने से कोई परेशानी नहीं रही है. 

मलाइका ने एक नए इंटरव्यू में अर्जुन (Arjun Kapoor) के लिए अपने प्यार का इजहार किया और इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशिनशिप को आगे बढ़ाने के बारे में बात की है. उन्होंने कहा, "अब वो दूसरी शादी करने के बारे में सोच रही हैं, लेकिन कब शादी करेंगी इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकती." उनकी उम्र के अंतर को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा, “हमारी दुनिया टैग्स से इतनी ग्रस्त है… उम्र का अंतर है, लेकिन यह हमारे बीच कभी कोई मुद्दा नहीं रहा है. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की तरफ इशारी करते हुए कहा, मुझे लगता है कि वह अपनी उम्र से ज्यादा समझदार हैं, और उनकी आत्मा बहुत गहरी और मजबूत है. वह एक ऐसा व्यक्ति हैं जो बहुत मुक्त और बेहद देखभाल करने वाले हैं. मुझे नहीं लगता कि वे अब पुरुषों को ऐसा बनाते हैं.

ये भी पढे़ें-War-2 में हुई साउथ के इस बड़े स्टार की एंट्री, फीके पड़ जाएंगे ऋतिक!

"सच्चा प्यार पाने के लिए भाग्यशाली हूं''

एक्टर के लिए, अर्जुन कपूर 'उसका व्यक्ति' है और वह "सच्चा प्यार पाने" के लिए भाग्यशाली महसूस करती है. मलाइका ने कहा, ''हो सकता है कि मेरी पूरी जिंदगी प्यार को लेकर गलत धारणा पर रही हो, लेकिन जब मैं उनसे मिली, तो मैं उनसे जुड़ी और प्यार हो गया. मुझे अब पता चला है कि प्यार क्या होता है...किसी को सच्चे दिल से प्यार करना बहुत अच्छा एहसास है.'' मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया. मलाइका ने पहले अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी और अरबाज से उनको एक बेटा भी था, लेकिन 2017 में इनका तलाक हो गया.

हालांकि उनकी पहली शादी नहीं चली, लेकिन मलाइका अभी भी शादी की संस्था में विश्वास करती हैं.  उन्होंने इंटरव्यू में एक बार बताया था, "लोग सोचते हैं कि मैं फिर से शादी करने के बारे में  पागल हो सकती हूं, लेकिन यह सच से बहुत दूर है. मैं संस्था में विश्वास करती हूं, मैं प्यार और साहचर्य में विश्वास करती हूं... यह सब. मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं किसी के जीवन के कुछ पहलुओं को सरप्राइज के रूप में छोड़ने और बहुत अधिक प्लान नहीं बनाने में विश्वास करता हूं. चीजों के प्लान बनाना लगातार जीवन के आनंद को कम कर देता है,"