logo-image

Arjun-Malaika:अर्जुन कपूर के बर्थडे बैश पर रंग जमाती दिखीं मलाइका, छइयां-छइयां पर किया डांस

बीते दिन अर्जुन कपूर का बर्थडे बैश मनाया गया. इस मौके पर उनके कई करीबी शामिल हुए. एक्टर की बूर्थडे पार्टी से अब कई सारी फोटोज और वीडियोज वायरव हो रही हैं.

Updated on: 26 Jun 2023, 01:18 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर के लिए सोशल मीडिया पर बधाईयों की ढेर लग गई है. बता दें कि, बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर बीते दिन 38 साल के पूरे हो गए हैं. और इस खास अवसर पर अभिनेता ने एक पार्टी भी होस्ट की थी. इस पार्टी में उनकी लेडी लव मलाइका अरोड़ा, अर्जुन की बहन अंशुला कपूर अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर को भी स्पॉट किया गया. इंटरनेट पर पार्टी की कुछ तस्वीरें बड़ी तोजी से वायरल हो रही हैं. एक वीडियो में मलाइका को अपने पॉपुलर सॉन्ग छइयां-छइयां में थिरकते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, अर्जुन कपूर के जन्मदिन की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल से' के गाने छैया छैया पर थिरकती हुई अपने शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. सफेद और लाल रंग के गाउन में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वह अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, जबकि पार्टी में मौजूद अन्य मेहमान उनके लिए चीयर कर रहे हैं.

इस बीच, पार्टी की एक और तस्वीर में अर्जुन कपूर अपने दोस्तों कुणाल रावल, अर्पिता मेहता अन्य लोगों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वह सफेद टी-शर्ट के ऊपर काली शर्ट और काली पैंट पहने नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में वह अर्जुन उनके साथ बातचीत का आनंद लेते दिख रहे हैं. जाहिर है, अर्जुन ने पार्टी में मलाइका और उनके दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की. 

यह भी पढ़ें - Arjun Kapoor Net worth: फिल्म के लिए लेते मोटी फीस, लग्जरी गाड़ियों के हैं मालिक, जानें नेटवर्थ

बर्थडे बॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को आखिरी बार फिल्म कुत्ते में तब्बू, राधिका मदान और कोंकणा सेन शर्मा के साथ देखा गया था. वह अगली बार भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडीकिलर' में दिखाई देंगे. इसी बीच हाल ही में मलायका अरोड़ा को 'मूविंग इन विद मलायका' में देखा गया था.