logo-image

Arjun Kapoor Photo: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन की प्राइवेट फोटो, एक्टर ने इस तरह किया रिएक्ट

अर्जुन ने इसे रीपोस्ट किया और हार्ट वाले इमोजी के साथ पूरा किया है. बता दें रेडिट प्लेटफॉर्म पर मलाइका का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. कई लोगों ने फोटो पर कमेंट कर अपनी निराशा जाहिर की है. कई लोगों ने कहा कि वे इसे

Updated on: 29 May 2023, 10:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.  हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एक प्राइवेट फोटो पोस्ट की, जिसमें ऐसा लग रहा था कि अर्जुन सोफे पर बैठे हुए हैं, और अपनी शर्म को छिपाने के लिए सिर्फ एक तकिया पकड़ा हुआ है, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं पहना हुआ है. फोटो शेयर कर मलाइका ने उन्हें 'आलसी' कहा. फोटो एक लिविंग रूम में क्लिक की गई थी. 

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये फोटो मलाइका  ने क्लिक की है या किसी और ने. इसमें अर्जुन एक सोफे पर लेटे हुए थे, उन्हें किसी भी कपड़े में नहीं देखा गया और उनके सामने एक तकिया रखा गया. इसे शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, "मेरा अपना आलसी लड़का." उन्होंने इस फोटो के लिए अर्जुन को भी टैग किया अर्जुन ने इसे रीपोस्ट किया और हार्ट वाले इमोजी के साथ पूरा किया है. बता दें रेडिट प्लेटफॉर्म पर मलाइका का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. कई लोगों ने फोटो पर कमेंट कर अपनी निराशा जाहिर की है. कई लोगों ने कहा कि वे इसे "अनसी" करना चाहते हैं. वहीं एक Reddit यूजर ने लिखा, "मैं इसके लिए अपने इंटरनेट बिल का भुगतान नहीं करता हूं". एक अन्य ने लिखा, "मेरी आंखें अब हमेशा के लिए खराब हो गई हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, आप ने ?!?" एक व्यक्ति ने यह भी लिखा, "मेरी गलती है, मैंने रेडिट खोला.

 

Malaika arora on ig story. Comment as arjun Kapoor.
by u/asalit in BollyBlindsNGossip

जल्द ही करेंगी शादी!

मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की अगर बात करें तो कपल सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस कपल ने 2019 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली शेयर किया था. इससे पहले मलाइका की अरबाज खान से शादी हुई थी. दोनों 2017 में अलग हुए. हालांकि अभी इस बात को लेकर कुछ साफ नहीं है कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे या नहीं, इस साल की शुरुआत में, मलाइका ने कहा था कि वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को 'अगले स्तर' पर ले जाना पसंद करेंगी. वह सोचती है कि वे तैयार हैं.