logo-image

Malaika-Arjun kapoor: स्कॉटलैंड में मलाइका और अर्जुन कपूर, सामने आईं बेहद रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं.

Updated on: 19 Apr 2023, 12:04 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई फोटोज से फैंस का क्रेज बरकरार रखते हैं. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं. दोनों स्कॉटलैंड में छु्ट्टियां एंजॉय कर रहे हैं, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं है. उन्हें एक साथ सेल्फी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है, जो सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं. मलाइका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सभी गर्म और आरामदायक. मैं आपके आसपास ऐसा ही महसूस करती हूं... @अर्जुन कपूर."

फैंस ने भी अपने प्यारे कमेंट्स के साथ इस जोड़ी पर प्यार बरसाया है. एक फैन ने लिखा, 'यह रब ने बना दी जोड़ी का परफेक्ट उदाहरण है.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'खूबसूरत जोड़ी.' अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साल्सबर्ग का एक खूबसूरत बर्फीला सीन भी पोस्ट किया. वहीं इससे पहले अर्जुन ने मलाइका के साथ लिफ्ट की फोटोज पोस्ट की थी. दोनों फोटोज में जबरदस्त पोज दे रहे थे. एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ''लिफ्ट करा दे,'' उनका ये कैप्शन फोटो के साथ खूब वायरल हो रहा था. 

 'तेरा की ख्याल' में आईं थी नजर

मलाइका और अर्जुन पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को 2019 में ऑफिशियल किया था. दोनों को 12 साल की उम्र के अंतर के कारण ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन मलाइका और अर्जुन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने से नहीं चूकते.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अर्जुन (Arjun Kapoor) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें  हाल ही में निर्देशक आसमान भारद्वाज की डार्क कॉमेडी फिल्म 'कुट्टे' में एक्ट्रेस तब्बू, राधिका मदान और कोंकणा सेन शर्मा के साथ देखा गया था.वह अगली बार भूमि पेडनेकर के साथ एक आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'द लेडीकिलर' और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे.वहीं मलाइका हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'तेरा की ख्याल' गाने में नजर आई थीं.