logo-image

Bigg Boss OTT 2: बेटी से मिलने बिग बॉस के पहुंचे महेश भट्ट, पिता से मिलकर इमोशनल हुईं पूजा भट्ट...

अब महेश भट्ट भी अपनी बेटी पूजा भट्ट से मिलने के लिए घर में दाखिल होते दिखाई दिए. 

Updated on: 01 Aug 2023, 09:04 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 इस समय अपने सातवें हफ्ते में है. ग्रैंड फिनाले से पहले केवल दो हफ्ते बचे होने पर, सलमान खान ने शो की मेजबानी की और घर के सदस्यों को उनके परिवार के सदस्यों से मिलवाकर सबको शॉक कर दिया. इस सप्ताह में हर कंटेस्टेंट को परिवार के एक सदस्य का स्वागत करने की जिम्मेदारी मिली है. अविनाश सचदेव की मां, अभिषेक मल्हन की मां और मनीषा रानी के पिता उनके साथ समय बिताने के लिए पहले ही घर में एंट्री कर चुके हैं. वहीं अब महेश भट्ट भी अपनी बेटी पूजा भट्ट से मिलने के लिए घर में दाखिल होते दिखाई दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

महेश भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंट्री किया

महेश भट्ट आज बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एंट्री करते दिखे. जैसे ही वह अंदर आते हैं घरवाले उनका स्वागत करते हैं और उन्हें घेर लेते हैं. महेश भट्ट सबका सुनाते हैं और उनको अपना सलाह देते हैं. थोड़ी देर बाद जैसे ही बिग बॉस उनका स्वागत करते हैं, महेश भट्ट अपना हाथ जोड़ कर उन्हों थैंक्स कहते हैं. पूजा भट्ट तंज कसते हुए कहती हैं, 'आपका इंट्रोडक्शन कुछ ज्यादा टाइम ले लिया'. इसके बाद महेश भट्ट अपनी बेटी को गले लगाते हैं और उससे बात करते हैं, जिससे पूजा भट्ट भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, "आप बहुत प्यारे हैं, पॉप्स" फिर वह घर में एंटर करते हैं और यह देखकर शॉक हो जाते हैं कि अंदर का हिस्सा कितना बड़ा और सुंदर है.

पूजा भट्ट अपनी बिल्लियों के बारे में पूछती हैं

जैसे ही महेश भट्ट घर में प्रवेश करते हैं और सोफे पर बैठते हैं, बाकि कंटेस्टेंट उन्हें घेर लेते हैं. पूजा भट्ट उनसे पूछती हैं कि क्या वह चाय लेंगे या कॉफी तो महेश भट्ट कुछ भी लेने से इनकार कर देते हैं. तब कंटेस्टेंट ने समझाया कि उन्हें कुछ लेना होगा, क्योंकि मेहमानों को प्रीमियम राशन से भोजन की पेशकश करना उनके काम का हिस्सा है. वरना वे हार जाएंगे. महेश भट्ट मजाक में कहते हैं, मैं तो माफी मांगने आया हूं, सब से पहले तुम को पूजा भट्ट की ओर इशारा करते हुए. थोड़ा मनाने के बाद वह ग्रीन टी मांगते हैं. इसके बाद पूजा भट्ट अपनी बिल्लियों के बारे में पूछती हैं. फिर वह उसके परिवार के बारे में पूछने लगती है. महेश भट्ट ने खुलासा किया कि पूजा भट्ट की मां बिग बॉस की फैन हैं और 24X7 शो देखती हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका भाई लंदन से लौट आया है.