logo-image

Mahesh Babu Daughter: बेटी सितारा के बर्थडे पर महेश बाबू ने दी ग्रैंड पार्टी, फोटोज वायरल

सोशल मीडिया पर यूं भी सितारा काफी पॉपुलर हैं. वो अपने डांस वीडियो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. खासतौर पर सितारा का क्लासिकल डांस वीडियो फैंस को पसंद आते हैं.

Updated on: 21 Jul 2023, 02:36 PM

नई दिल्ली:

Mahesh Babus Daughter: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा 11 साल की हो गई हैं. गुरुवार 20 जुलाई को सितारा ने अपना जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाया था. इस मौके पर खुद सुपरस्टार महेश बाबू ने ग्रैंड पार्टी दी थी. सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में सितारा अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में सितारा अपनी फैमली और दोस्तों के साथ पोज देते नजर आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

मॉमी नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की फोटोज शेयर की हैं. इनमें साफ देखा जा सकता है कि सितारा अबपने कुछ क्लोज दोस्तों और फैमिली मेंबर के साथ बर्थडे मना रही हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की तरह हैवी पार्टी छोड़ सितारा ने घर में परिवार के साथ पार्टी करना सही समझा. उन्होंने एक हार्ट शेप केक काटा और फैमिली के साथ डिनर एंजॉय किया. फोटोज में सितारा बेबी पिंक टॉप और बैंगिंग जींस पहने नजर आ रही हैं. 

फोटोज में सितारा को मम्मी-पापा और भाई के साथ-साथ सभी दोस्त केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. पार्टी की पिक्स  शेयर करते हुए नम्रता ने सितारा को अपनी लिटिल बार्बी भी कहा. सितारा के भाई ने भी बहन को केक खिलाते हुए हैप्पी बर्थडे बोला. फोटोज में महेश बाबू समेत सभी फैमिली मेंबर मौजूद थे. 

सोशल मीडिया पर यूं भी सितारा काफी पॉपुलर हैं. वो अपने डांस वीडियो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. खासतौर पर सितारा का क्लासिकल डांस वीडियो फैंस को पसंद आते हैं. हाल में सितारा का जूलरी ब्रांड लॉन्च हुआ था जिसके लिए उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी थीं. सोशल मीडिया पर सितारा को प्रिंसेज कहकर फैंस ने खूब तस्वीरें शेयर की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुंटूर कर्म को लेकर चर्चा में हैं. का क्लासिकल डांस वीडियो फैंस को पसंद आते हैं. हाल में सितारा का जूलरी ब्रांड लॉन्च हुआ था जिसके लिए उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी थीं. सोशल मीडिया पर सितारा को प्रिंसेज कहकर फैंस ने खूब तस्वीरें शेयर की थीं.