logo-image

Viral Video: करिश्मा संग ठुमके मारती दिखीं माधुरी, फैंस को आई पुराने दिनों की याद

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन्स माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 31 May 2023, 06:07 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन्स माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को कौन नहीं जानता. दोनों एक्ट्रेसस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने साल 1997 में फिल्म 'दिल तो पागल है' में एक साथ काम भी किया है. साथ ही अब 26 साल बाद दोनों एक्ट्रेसस को एक साथ स्पॉट किया गया है. बता दे किं, माधुरी और करिश्मा को साथ देखना उनके फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है और फैंस उन्हें एक साथ देखकर और पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि,  खूबसूरत दिवाओं ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर बलम पिचकारी पर एक साथ डांस करते हुए वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर को एक हाउस पार्टी में एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकते है. माधुरी और करिश्मा एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं, और जिस तरह से वे एक-दूसरे को गले और किस कर रहे हैं, उससे पता चलता है कि वे एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और वे सबसे अच्छे दोस्त हैं. कौन कहता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसस दोस्त नहीं हो सकतीं? माधुरी और करिश्मा को देख ये बात झूठी साबित होती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

दोनों एक्ट्रेसस ने अपने जश्न की एक झलक शेयर की और मजेदार कैप्शन भी लिखा. एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "डांस ऑफ एन्वी फ्रेंडशिप."

यह भी पढ़ें - IPL 2023: 'जीजा नहीं भाई है मेरा....CSK प्लेयर दीपक चाहर को लेकर एक्टर सिद्धार्थ ने कही ये बात

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, माधुरी और करिश्मा ने यश चोपड़ा की 'दिल तो पागल है' में लीड भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में दोनों एक्ट्रेसस के साथ शाहरुख खान भी ​​राहुल के किरदार में दिखे थे. आज भी करिश्मा और माधुरी का डांस फेस-ऑफ फिल्म के फैंस के रोंगटे खड़े कर देता है और दर्शकों को यह काफी पसंद आता है.