logo-image

सुभाष घई की एनिवर्सरी पर मिले माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, फैंस ने की खलनायक 2 की मांग

फिल्म 'खलनायक' साल 1993 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे. फिल्म की टीम हाल ही में सुभाष घई की सालगिरह पर फिर से एकजुट हुए.

Updated on: 26 Oct 2023, 11:44 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर सुभाष घई और उनकी पत्नी मुक्ता ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए मुंबई में एक डिनर पार्टी किया. सितारों से सजे इस पार्टी में घई के खलनायक अभिनेताओं को भी देख गया, जिनमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर शामिल थे. माधुरी के पति डॉ. श्रीराम नेने भी इस पार्टी में शामिल हुए. जल्द ही, डॉ. नेने ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं, जिससे फैंस के बीच पुरानी यादें ताजा हो गईं, जिन्होंने खलनायक 2 की मांग कर डाली.

सुभाष घई और मुक्ता को शादी की सालगिरह

उन्होंने सुभाष और मुक्ता को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, यह वह कंपनी है जो शाम बनाती है. सुभाष घई और मुक्ता को शादी की सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. पहले स्नैपशॉट में माधुरी, डॉ. नेने और सुभाष को देखा जा सकता है, उसके बाद एक ग्रुप तस्वीर में अनुपम खेर, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ के साथ तिकड़ी दिखाई गई. डिनर के दौरान ली गई दो और सेल्फी के साथ सीरीज खत्म हुआ. इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद, फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या खलनायक 2 पर काम चल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

खलनायक 2 पर काम चल रहा ?

इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद, फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या खलनायक 2 पर काम चल रहा है. एक फैन ने कमेंट किया, मुझे लगता है कि खलनायक 2 आ रहा है. एक अन्य ने लिखा, संजू और माधुरी खलनायक फिल्म 2 महान फिल्म निर्माता सुभाष घई वापस आएं. तीसरी टिप्पणी में लिखा था, गंगा, राम और बल्लू एक साथ. अपनी रिलीज़ के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, फिल्म 'खलनायक' टीम ने इस साल 6 अगस्त को अपनी जश्न मनाया.

फिल्म का गाना आज भी हर किसी की जुबान पर है

साल 1993 की फिल्म 'खलनायक' में सुभाष घई स्टाईल को शामिल किया गया था, जिसमें इंटेस सीन, ड्राम और एक्शन से भरपूर सीन दिखाए गए है. इस फिल्म में एंटरनेमेंट के साथ डांस और कॉमेडी सेंसेशनल हिट गाना चोली के पीछे क्या है ने भी उस समय सभी को अपना दिवाना बनाया था. आज भी लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. माधुरी दीक्षित का 'गंगा' किरदार रूप से आकर्षक और यादगार था. कहानी अपोनेंट बल्लू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक राजनीतिक का हत्या करता है.