logo-image

Sidharth-Kiara: लवबर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा को पैप्स ने किया स्पॉट, कैजुअल आउटफिट में सेट किए कपल गोल्स

Sidharth-Kiara Casual Look: बॉलीवुड की पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को हाल ही में कंफर्टेबल कपड़ों में शहर में घूमते हुए देखा गया. एक्टर्स ने पैपराजी के लिए खुशी से पोज दिए.

Updated on: 26 Nov 2023, 08:06 AM

New Delhi:

Sidharth-Kiara Viral Video: जब से बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने इस साल की शुरुआत में राजस्थान के जैसलमेर में शादी की है, तब से उन्हें शहर में खूब देखा गया है. उनके फैंस को इन लवबर्ड्स को एक साथ देखना बेहद पसंद है. कुछ समय पहले इस जोड़े को शहर में एक साथ क्लिक किया गया था. दोनों एक साथ बेहद क्यूट नजर आ रहे थे. इंस्टग्राम पर पैपराजी अकाउंट ने कियारा और सिड की ये वीडियो सोशल मीडिया शेयर की है. जो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को एक बी-टाउन में किया गया स्पॉट 
इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शहर के सबसे प्यारे और सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़े हैं. यह फैक्ट कि उनकी ऑफिशियल शादी की तस्वीरें भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट बन गईं, इसका प्रूफ है. कुछ समय पहले पैपराजी ने शेरशाह कपल को एक साथ शहर में घूमते हुए देखा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिद्धार्थ और कियारा का कैजुअल लुक
कैज़ुअल आउटिंग के लिए, जोड़े ने कंफर्टेबल लाउंजवियर पहनने का फैसला किया. हैंडसम हंक सिड ने नीले और लाल चेक शर्ट के साथ नीले कार्गो पैंट और स्नीकर्स की एक जोड़ी पहनी थी. 'सत्यप्रेम की कथा' की एक्ट्रेस के लिए, उन्होंने नीले रंग के टॉप के साथ बेज रंग की पैंट पहनी थी और इसके साथ एक हुडी पहनी थी. जैसे ही इस जोड़े ने कैमरे के सामने पोज दिया, उन्होंने ऑनलाइन एक-दूसरे के दिलों को छूते हुए मुस्कुराते हुए बातचीत भी की. 

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट
इस साल हमने उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा, जिसे सिनेप्रेमियों ने खूब सराहा. वर्तमान में, वह अपनी आगामी तेलुगु भाषा की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें अंजलि, एस जे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर भी हैं. उनके वॉर 2 का भी हिस्सा बनने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें - Animal बनी रणबीर कपूर के करियर की सबसे महंगी टिकट वाली फिल्म!, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट
सिड ने साल की शुरुआत रश्मिका मंदाना के साथ स्पाई थ्रिलर फिल्म 'मिशन मजनू' से की. शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, ओटीटी फिल्म को पॉजिटिव रिएक्शन मिले. एक्टर ने अपनी आने एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी कर ली है, जो 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Rashi Khanna) भी हैं. इतना ही नहीं, वह रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित एक ओटीटी सीरीज भारतीय पुलिस बल के लिए भी शूटिंग कर रहे हैं. सिड शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करेंगे.