logo-image

पिता के साथ भी Kangana Ranaut की नहीं बनी! सालों तक नहीं की थी बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपने बेबाक बयानों के चलते भी चर्चा में रहती हैं. आपको बता दें कि कंगना की अपने पिता से भी नहीं बनी थी.

Updated on: 21 Mar 2022, 08:42 AM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपने बेबाक बयानों के चलते भी चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. अपने बयानों को लेकर कंगना को कभी तारीफें मिलती हैं, तो कभी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना ने अपने पिता से भी बगावत कर ली थी. कंगना और उनके पिता के बीच सालों तक बात नहीं हुई थी. इसके पीछे की वजह आज हम आपको बताने वाले हैं, जिसे सुनकर आप हैरान होने हो जाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) के पिता अमरदीप नहीं चाहते थे कि वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखें. बल्कि उन्होंने तो अपनी बेटी के लिए डॉक्टर बनने के सपने देखे थे. उन्होंने कंगना का एडमिशन चंडीगढ़ के डीएवी स्कूल में करवा भी दिया था. हालांकि, कंगना तो ग्लैमर इंडस्ट्री में जाने के सपने मन में बुन रही थी. ऐसे में उन्हें ये डॉक्टरी की किताबें पढ़ना बिल्कुल रास नहीं आया. जिसके चलते कंगना (Kangana Ranaut) बिना अपने परिवारवालों को बताए होस्टल छोड़कर पीजी में शिफ्ट हो गई. लेकिन ये बात कब तक छिपी रह सकती थी. इस बारे में उनके पिता को कुछ ही दिनों में पता चल गया. फिर क्या था वो कंगना को घर ले आए और उन्हें खूब फटकार लगाई. 

हालांकि, फिर कंगना (Kangana Ranaut) ने हिम्मत करके पिता को अपने एक्टिंग के सपने के बारे में बताया. लेकिन उनके पिता को ये नामंजूर था. लेकिन कंगना ने भी ये ठान लिया था कि करियर बनाना है तो केवल बॉलीवुड में, चाहे उसके लिए किसी भी हद तक जाना पड़े. ऐसे में उन्होंने पिता की नाराजगी को देखते हुए घर छोड़ने का फैसला किया. जिसके बाद कंगना वहां से मुंबई आ गई. वहीं, उन्होंने जो सपना देखा था, वो साकार भी हुआ. उन्होंने फिल्म 'गैंगस्टर' (Gangster) से इंडस्ट्री में कदम रखा और अपनी एक अलग छाप छोड़ दी. लेकिन इन सालों में कंगना और उनके पिता के बीच कोई बातचीत नहीं हुई.

आपको बताते चलें कि कंगना (Kangana Ranaut) अपने इस सपने की सीढ़ी स्कूलिंग के समय से ही धीरे-धीरे चढ़ने लगी थी. स्कूल या कॉलेज में कोई भी फंक्शन होता, तो कंगना जरूर भाग लेती. साथ ही उन्हें उस दौरान भी रैंप पर चलना काफी पसंद था. कंगना के रैंप के बिना शो को अधूरा माना जाता था. खैर, कंगना ने अपने इस सपने के लिए लड़ाई लड़ी और उसे साकार करके भी दिखाया. इस समय कंगना बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. फिलहाल वो अपने शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.