logo-image

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर खोले कई राज, कहा- ब्रेकअप के बाद नहीं मिला..

इस दौरान सिद्धार्थ ने जैकलीन और कियारा से अपने रिलेशनशिप खबरों को झूठ बताया.

Updated on: 04 Feb 2019, 11:05 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण-6' में इस बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आदित्य रॉय कपूर के साथ मेहमान बनकर आए. दोनों ही स्टार्स ने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए. सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को करण के साथ शेयर किया. इस दौरान उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ ब्रेकअप को लेकर बात कही. इसके साथ ही कियारा आडवाणी और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अफेयर की खबरों का सच बताया.

इस शो में करण ने सिद्धार्थ से उनके और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा. जिस पर सिद्धार्थ ने बड़ी ही बेबाकी से बात कही. उन्होंने कहा कि वह ब्रेकअप के बाद आलिया से कभी नहीं मिले. सिद्धार्थ ने बताया कि उनका आलिया से ब्रेकअप के बाद कोई कड़वाहट नहीं है.

इस दौरान सिद्धार्थ ने जैकलीन और कियारा से अपने रिलेशनशिप खबरों को झूठ बताया. उन्होंने कहाकि जैकलीन काफी एनर्जी से भरी हैं. उनके साथ मुझे हैंगआउट करना काफी अच्छा लगता है. सिद्धार्थ ने कहा कि वह सिंगल हैं.

अगर आलिया के बारे में बात करें तो वह इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों इन दिनों फिल्म बह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं. अयान मुखर्जी की इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं.