logo-image

Deepika Padukone Pregnancy: दीपवीर के बेबी का क्या होगा नाम? 2021 में ही रणवीर कर चुके हैं शॉर्टलिस्ट

Deepika Padukone-Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक बार, एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के लिए नाम चुनना शुरू कर दिया है.

Updated on: 08 Mar 2024, 03:20 PM

New Delhi:

Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अनजान लोगों के लिए, यह जोड़ा प्रेगनेंट है और सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा. रणवीर और दीपिका की शादी को अब पांच साल से अधिक समय हो गया है, और उनकी प्रेगनेसी की अफवाहें लंबे समय से चल रही हैं. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं और वे अक्सर बच्चे पैदा करने की इच्छा के बारे में बात करते रहे हैं.

रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि वह बच्चों के नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं
2021 में रियलिटी शो, द बिग पिक्चर में अपनी प्रेजेंस के दौरान, रणवीर सिंह ने आने वाले सालों में पिता बनने के अपने इरादे का खुलासा किया. एक्टर ने शेयर किया कि वह पहले से ही अपने होने वाले बच्चे के नाम पर विचार कर रहे थे. शौर्यवीर सिंह नाम के एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए, रणवीर ने खुलासा किया कि वह लिस्ट में शामिल होने के लिए शौर्यवीर सिंह का नाम चुनना चाहेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

रणवीर ने कहा कि वह दीपिका पादुकोण जैसी बेटी चाहते हैं
उन्होंने आगे अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की बचपन की तस्वीर के बारे में बात की और कहा कि वह एक प्यारी बच्ची थी और वह हर दिन उसकी पुरानी तस्वीरें देखते थे. उसी बात पर बोलते हुए, रणवीर ने कहा कि वह उनके जैसी ही एक बच्ची चाहते थे. 

जब दीपिका पादुकोण ने जताई मां बनने की इच्छा 
सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण भी कई मौकों पर बच्चे पैदा करने के बारे में बात करती रहती हैं. रणवीर सिंह से शादी से पहले 2017 में एक ब्रांड इवेंट के दौरान दीपिका ने बच्चे पैदा करने की इच्छा जताई थी. जब एक्ट्रेस से उनकी जीवन भर की इच्छा के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने इस बात का जवाब दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट
29 फरवरी, 2024 को, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने-अपने आईजी हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी 'अच्छी खबर' की घोषणा की. इस जोड़े ने अपने पूरे फैनबेस को सदमे में डाल दिया जब उन्होंने खुलासा किया कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. फोटो में बिब, जूते, टोपी, बटन और कपड़े सहित बच्चे के सामान के सुंदर फोटोज दिखाए गए हैं. तस्वीर के ऊपर, जोड़े ने एक नोट लिखा और खुलासा किया कि उनका बच्चा सितंबर 2024 में इस दुनिया में आएगा.