logo-image

KL Rahul Birthday : सुनील शेट्टी ने शेयर की अनसीन तस्वीर, कायल हुए फैंस

केएल राहुल (KL Rahul Birthday) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. शादी के बाद क्रिकेटर का यह पहला जन्मदिन है. हर कोई उन्हें शुभकामनाएं भेज रहा है, जिनमें अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का नाम भी शामिल हो गया है.

Updated on: 18 Apr 2023, 07:17 AM

नई दिल्ली :

केएल राहुल (KL Rahul Birthday) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. शादी के बाद क्रिकेटर का यह पहला जन्मदिन है. हर कोई उन्हें शुभकामनाएं भेज रहा है, जिनमें अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का नाम भी शामिल हो गया है. सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए सुनील ने अपनी और केएल राहुल की एक तस्वीर पोस्ट की, जो उनके शादी वाले दिन की है. तस्वीर पोस्ट करते हुए सुनील ने लिखा - 'अपनी लाइफ में आपको पाकर हम शुक्रगुजार हैं ... जन्मदिन मुबारक हो बाबा  @klrahul @athiyashetty.' एक्टर का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

यह भी पढ़ें : Ranbir Kapoor ने बॉबी देओल को किया किस, वीडियो वायरल

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अथिया और राहुल इसी साल जनवरी में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए एक्टर ने केएल राहुल के क्रिकेट करियर के खराब दौर के बार में बात करते हुए कहा था कि, 'हम असफलता या अच्छा नहीं करने के बारे में चर्चा नहीं करते हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वे (उनके बच्चे) लड़ाकू हैं. हम अधिक प्यार दिखाते हैं. हम दुनिया में हर चीज के बारे में बात करते हैं. मैं केएल राहुल को क्रिकेट खेलना नहीं सिखा सकता. वो देश के लिए खेल रहे हैं, गली का क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं या किसी के लिए टिप्पणी करने और कहने के लिए 'ऐसे खेलो, वैसे खेलो'. 

सुनील के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही कई फिल्मों में नजर आनेवाले हैं उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई हैं. इसके अलावा केएल राहुल की बात करें तो, वो भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा है, कुछ समय से वो मैचों में अच्छा नहीं कर पा रहे हैं, जिसपर सुनील ने बात की थी.