logo-image

Lakme Fashion Week 2023: शोज टॉपर बन कियारा आडवाणी ने दिखाया फैशन का जलवा, अदाएं देख शॉक रह गए फैंस

लैक्मे फैशन वीक 2023 में कियारा आडवाणी फेस्टिव ब्लैक एंड गोल्ड शोस्टॉपर लुक में नजर आईं. कियारा आडवाणी हमेशा की तरह फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए एक शानदार शोस्टॉपर थीं.

Updated on: 15 Oct 2023, 01:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बहुत जल्द अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है, हाल ही में कियारा लैक्मे फैशन वीक 2023 (Lakme Fashion Week 2023) में शोस्टॉपर बनकर चलीं और अपने स्टाइल से सभी को इंप्रेस कर दिखाया. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इंडिया के सबसे बड़े डिजाइनर्स में सुमार फाल्गुनी शेन पीकॉक (Falguni Shane Peacock) के लिए वॉल्क किया. त्योहारों का मौसम आ रहा है और हर वीकेंड के लिए एक पार्टी निर्धारित है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्ट्रेपलेस ब्लैक शीयर गाउन में कियारा

इंडिया फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर आने के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए यह बिल्कुल सही समय था. स्ट्रेपलेस ब्लैक शीयर गाउन में कियारा आडवाणी ने सबको मेस्मराइज्ड कर दिया. फाल्गुनी शेन पीकॉक (Falguni Shane Peacock) के लिए वॉक करते समय कियारा आडवाणी ने स्ट्रैपलेस ब्लैक शीयर गाउन चुना और अपने मेकअप को बिल्कुल न्यूड रखा. 

ब्लैक स्मोकी आइज के साथ कियारा बेहद ही कामुक और स्टालिश लग रही थी. हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस की स्टाइलिस्ट ने उनके बालों में लंबी चोटी बनाई थी,(Lakme Fashion Week 2023) जो बिल्कुल अलग और कियारा का अब तक का सबसे अनोखा स्टाइल था.

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma and Virat Kohli: हाथों में हाथ डाले इंडिया की जीत एंजॉय करते दिखें अनुष्का और विराट

फैशन की दुनिया में अपने सबसे अच्छा परफार्मेंस

ये पॉप कल्चर और जाहिर तौर पर फैशन की दुनिया में अपने सबसे अच्छा परफार्मेंस था, तब भारतीय त्योहारी सीजन के भी ट्रेंड में आने में समय ही लगा था. अगर बार्बी देसी होती, (Kiara Advani) तो हमें यकीन है कि वह इस साल की शुरुआत में इंडिया कॉउचर वीक (Lakme Fashion Week 2023) में रनवे डिस्प्ले पर फाल्गुनी शेन पीकॉक (Falguni Shane Peacock) द्वारा डिजाइन किए गए मार्डन लहंगे में कियारा आडवाणी की तरह दिखती.  कियारा आडवाणी पर परफेक्शन तभी दिखता है जब उसके पीछे डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक हों.