logo-image

'The Archies' के सेट पर यूं मस्ती करती हैं खुशी कपूर

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका दिलकश अंदाज नजर आ रहा है.

Updated on: 16 Jun 2022, 06:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टारकिड्स से सजी फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) डेब्यू कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों खुशी कपूर की तस्वीरें छाई रहती हैं. हाल ही में खुशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका दिलकश अंदाज नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'निकम्मा' नहीं हैं अभिमन्यु दासानी, हलवाई की दुकान पर बनाया फाफड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बिटिया खुशी कपूर (Khushi Kapoor) तस्वीर में ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बहेद खूबसूरत लग रही हैं. जिन्हें देखकर फैंस तो क्या सेलेब्स और परिवार वाले भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. तस्वीर में खुशी साइड पोज देते हुए मुस्कुरा रही हैं. खुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर खुशी को लाखों लोग फॉलो करते हैं. जिनके साथ वह अक्सर ही अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बात करें फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) की तो यह अमेरिकन कॉमिक सीरीज का रीमेक है. जिसे जोया अख्तर रीमा कागती के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग इन दिनों जारी है.