logo-image

Katrina Kaif ने शेयर की न्यूयॉर्क से तस्वीरें, फैंस ने विक्की कौशल को कहा 'लकी'

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कपल गोल देने और एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने में कभी फेल नहीं होते हैं.

Updated on: 26 Jun 2023, 10:32 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कपल गोल सेट करने और एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने में कभी फेल नहीं होते हैं. विक्की सारा अली खान के साथ अपनी हालिया रिलीज फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में व्यस्त थे, लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के बाद, उन्होंने अपना पूरा समय अपनी खूबसूरत पत्नी को देना और छुट्टियों पर जाना तय किया. एक-दूसरे के प्यार में पागल ये एक्टर फिलहाल न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियों का एन्जॉय कर रहे हैं. टाइगर ज़िंदा है की अभिनेत्री ने अपनी सुंदर मुस्कान दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं है. पहली तस्वीर में, फैंस उन्हें सीधे कैमरे की ओर देखते हुए देख सकते हैं और हल्के नीले रंग की ऑफ-शोल्डर फ्लोरल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और खूबसूरत फूलों की सजावट के बीच किसी कैफे में बैठी नजर आ रही हैं. अगली तस्वीर में वह कैमरे से दूर दिख रही हैं और उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है. आखिरी तस्वीर में वह ड्रिंक पीती नजर आ रही हैं और बिल्कुल खोई सी लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Vivek Agnihotri: लोगों की भावनाओं और विश्वास को ठेस पहुंचाना है पाप', आदिपुरुष पर बोलें डायरेक्टर

न्यूयॉर्क में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कुछ दिन पहले इस जोड़े को हवाई अड्डे पर देखा गया था, जब वे शहर छोड़ रहे थे. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वे कहां जा रहे थे, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि वे न्यूयॉर्क में हैं. कपल की तस्वीर वायरल हो गई है, जिससे अफवाहों को हवा मिल रही है कि यह जोड़ा न्यूयॉर्क शहर में एक साथ छुट्टियां मना रहा है. इस दौरान फैंस ने कपल से सेल्फी के लिए अनुरोध किया, उसने तस्वीर अपलोड की जिसे कैटरीना के एक फैंस ने शेयर किया. कैटरीना और विक्की की कैज़ुअल पोशाक से पता चलता है कि वे एक साथ इत्मीनान से टाइम एन्जॉय कर रहे हैं.