logo-image

Kartik Aryan-Tara Sutaria: सीक्रेट डेट पर निकले कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया, क्या रब ने बना दी जोड़ी?

हाल ही में कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था. आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन को ब्यूटी क्वीन तारा सुतारिया के साथ 21 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के एक आलीशान रेस्तरां में देखा गया था.

Updated on: 22 Oct 2023, 08:26 AM

New Delhi:

Kartik Aryan-Tara Sutaria: यंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं. एक्टर ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं और अपने आप को एक काबिल अभिनेता के रूप में स्थापित किया है. काम के साथ-साथ इन दिनों एक्टर अपने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में हैंडसम एक्टर को एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था. आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन को ब्यूटी क्वीन तारा सुतारिया के साथ 21 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के एक आलीशान रेस्तरां में देखा गया था. कथित तौर पर एक डिनर डेट के बाद. दोनों के वीडियो और तस्वीरों ने जाहिर तौर पर उनके दोनों फैंस को हैरान कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया एक साथ हुए स्पॉट
बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर, जिन्होंने अब तक अपने किसी भी प्रोजेक्ट में स्क्रीन शेयर नहीं किया है, साफ रूप से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया को डिनर डेट के बाद 21 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान रेस्तरां में देखा गया था. 'शहजादा' एक्टर और 'एक विलेन रिटर्न्स' एक्ट्रेस को एक साथ रेस्तरां से बाहर निकलते देखा गया और तारा और कार्तिक को एक-दूसरे को हग करते हुए देखा गया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra Birthday: इशकज़ादे से हंसी तो फंसी तक ये है परिणीति चोपड़ा की 5 बेस्ट फिल्में, देखें लिस्ट

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया का लुक 
वायरल वीडियो में कार्तिक सफेद शर्ट में बेहद हैंडसम नडर आ रहे हैं, जिसे उसने ब्लैक पैंट और मैचिंग जूतों के साथ पेयर किया है. दूसरी ओर, तारा सुतारिया ब्लैक क्रॉप टॉप, एनिमल -प्रिंटेड स्कर्ट और स्नीकर्स की जोड़ी में स्टाइलिश दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को फ्री हेयरडू और एक हैंडबैग के साथ पूरा किया.