logo-image

Aashiqui 3: इंटरनेट पर लीक हुआ आशिकी 3 का गाना, अरिजीत सिंह की आवाज सुन भड़के लोग

आशिकी 3 का गाना लीक होते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया है. वीडियो वायरल होते ही हर तरफ से कमेंट्स आने लगे.

Updated on: 18 Sep 2023, 10:55 PM

नई दिल्ली:

Aashiqui 3: 'आशिकी' का तीसरा भाग जल्द ही आने वाला है. फ्रेंचाइजी के निर्माता फिल्म की 'आशिकी 3' को लेकर तरह तैयार हैं. फिल्म में बॉलीवुड के राइजिंग सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) लीड रोल में होंगे. आशिकी फ्रेंचाइजी अपने ब्लॉकबस्टर म्यूजिक के लिए जानी जाती है. ऐसे में आशिकी 3 का म्यूजिक भी खास होने वाला है. संगीतकार प्रीतम अपनी तैयारियों में जुटे हैं. इस बीच फिल्म का पहला गाना इंटरनेट पर एक लीक हो गया है. लीक वीडियो ने इंटरनेट को दो भागों में बांट दिया है. यह वीडियो कथित तौर पर 'आशिकी 3' का एक गाना है जिसे अरिजीत सिंह (Arjit Singh) ने गाया है. हालांकि, फैंस अरिजीत सिंह की आवाज से परेशान नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स 'आशिकी 3' के लिए अरिजीत सिंह के लिए विरोध जाहिर कर रहे हैं. 

आशिकी 3 का गाना लीक होते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया है. वीडियो वायरल होते ही हर तरफ से कमेंट्स आने लगे. एक ने लिखा, 'क्या अरिजीत की आवाज से कोई नहीं थक गया?', वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'भाई अंकित तिवारी को वापस लाओ या अरिजीत को छोड़ दो, मैं तो बस उससे थक गया हूं, अब हर गाना उसी से गवा देते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arijit Singh (@arijitsinghstars)

एक यूजर ने यह भी टिप्पणी की, 'क्या बाकी सिंगर्स मर गए हैं?', जबकि दूसरे ने कहा, 'क्या अंकित को गाने का मौका मिलेगा या इस बार भी हमें अरिजीत को ही सुनना होगा?' इस ऑनलाइन झगड़े के तुरंत बाद, 'आशिकी 3' फैंस ने वीडियो को अफवाह बताते हुए कहा, "फर्जी गाने का अलर्ट! प्रीतम दादा ने #Aashiqui3 पर काम करना भी शुरू नहीं किया है. कोई भी गाना लीक नहीं हो सकता. इसलिए जो कुछ भी है उस पर विश्वास न करें सोशल मीडिया पर आंख मूंदकर पोस्ट किया गया."

दूसरी ओर आशिकी 3 मेकर्स की ओर से लीक हुए गाने के वीडियो के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. खबर है कि कार्तिक आर्यन स्टारर 'आशिकी 3' अगले साल जनवरी 2024 में फ्लोर पर जाएगी. फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे. फिल्म की लीड हीरोइन को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.