logo-image

मुझसे शादी करोगे..? लड़की ने सरेआम कार्तिक आर्यन को कर दिया प्रपोज, देखें फिर क्या हुआ

कार्तिक आर्यन मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे. यहां एक्टर का जोरदार स्वागत हुआ और उनके सैकड़ों फैंस जमा हुए थे.

Updated on: 10 Aug 2023, 01:38 PM

नई दिल्ली:

Indian Film Festival Of Melbourne: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन हिंदी सिनेमा के राइजिंग सुपरस्टार हैं. कार्तिक की फैन-फॉलोइंग जबरदस्त है. हाल में एक्टर, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल हुए थे. मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए कार्तिक ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे. यहां एक्टर का जोरदार स्वागत हुआ और उनके सैकड़ों फैंस एक्टर की एक झलक देखने जमा हुए थे. यहां कार्तिक को उनकी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए खूब वाहवाही मिली थी. फैंस से खचाखच भरे थिएटर में जैसे ही कार्तिक आर्यन पहुंचे उनके स्वागत में थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. खासतौर पर कार्तिक की फीमेल फैंस उन्हें देखकर बेकाबू हो गईं. 

बेहद कम समय में कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपनी धाक जमा ली है. आउटसाइडर होते हुए भी वो एक सक्सेसफुल स्टार हैं. कार्तिक को उनकी परफॉर्मेंस के लिए इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिलने लगी हैं. इसके लिए एक्टर अपने फैंस का आभार जताते हुए नजर आए. इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में कार्तिक से एक सवाल-जवाब सेशन भी रखा गया था. यहां एक फीमेल फैन ने एक्टर को सरेआम शादी के लिए प्रपोज करके सबके होश उड़ा दिए. 

ट्विटर पर कार्तिक के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में एक्टर फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दे रहे हैं. जैसे ही माइक एक लड़की के पास जाता है वो तपाक से कार्तिक आर्यन से शादी के लिए पूछ लेती है. फैन को कहते सुना जा सकता है- मैं जानती हूं मुझे दोबारा कभी ये सवाल पूछने का मौका नहीं मिलेगा....क्या तुम मुझसे शादी करोगे?  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पहले तो कार्तिक फैन की बात बड़े ध्यान से सुन रहे थे लेकिन जैसे ही सवाल आता है वो शरमाने लग जाते हैं. एक्टर के चेहरे पर हंसी आ जाती है और ब्लश करते हुए फैन को प्यार भरा जवाब देते हैं. इसके अलावा फैंस ने कार्तिक आर्यन से छोले-भटूरे खाने से लेकर कई मजेदार सवाल पूछे.