logo-image

Video : Karan Singh Grover ने नहीं दिखाई Ranbir Kapoor जैसी परवाह, हो गए ट्रोल

बॉलीवुड के दो कपल्स (रणबीर कपूर- आलिया भट्ट और करण सिंह ग्रोवर- बिपाशा बसु) के घर हाल ही में नन्ही खुशी ने कदम रखे हैं.

Updated on: 15 Nov 2022, 01:53 PM

highlights

  • बिपाशा-करण अस्पताल के बाहर हुए स्पॉट
  • बच्ची देवी को गोद में लिए दिखीं बिपाशा
  • वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो कपल्स (रणबीर कपूर- आलिया भट्ट और करण सिंह ग्रोवर- बिपाशा बसु) के घर हाल ही में नन्ही खुशी ने कदम रखे हैं. बीते दिनों जहां आलिया को डिस्चार्ज मिलने के बाद वो हबी रणबीर और बेटी के साथ घर जाते हुए स्पॉट हुई थी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने पूरी तरह से प्राइवेसी रखी और बाहर आकर पैप्स को पोज नहीं किया. जबकि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने उनसे बिल्कुल उलट पैप्स को पोज देकर तरह-तरह की तस्वीरें खिंचाई. लेकिन इस दौरान की एक वीडियो देखकर लोग करण को लापरवाह कह रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल कार के अंदर है. उनके साथ उनकी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर भी है, जिसे बिपाशा ने अपनी गोद में लिया हुआ है. जबकि करण बगल में बैठे दिख रहे हैं. उनके इस वीडियो को लोगों ने रणबीर और आलिया से कंपेयर कर डाला है, जब अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद रणबीर खुद अपनी बेटी को हाथ में लिए दिखाई दिए थे. और आलिया को रिलैक्स होकर बैठने दिया था. ऐसे में बिपाशा के साथ करण का ये व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. जिसके चलते लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

आपको बता दें कि दो दिन पहले यानी 13 नवम्बर, 2022 को बिपासा ने बेटी को जन्म दिया. उन्होंने इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी थी. जिसमें कपल बच्ची के पैरों को अपने हाथों में लिए दिख रहा है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मां के आशीर्वाद और हमारे प्यार की शारीरिक अभिव्यक्ति यहां है और ये दिव्य है.' ये खबर सामने आने के बाद उन्हें तमाम लोगों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला.