logo-image

ऐसे बनी रॉकी और रानी की प्रेम, करण जौहर ने शेयर किया शूटिंग का BTS VIDEO

करण जौहर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की मस्ती को शेयर किया है. 

Updated on: 30 Jul 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक्टेड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है और ऑडियंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से भी इसे बेहतरीन रिव्यू मिल रही है. डायरेक्टर करण जौहर के इंडस्ट्री के फैन जैसे काजोल, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन, जान्हवी कपूर और अन्य सहित कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी रिव्यू शेयर कर फिल्म को बहुत प्यार दिया है. अब करण जौहर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की मस्ती को शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

इस बिहाइंड द सीन वीडियो में करण जौहर के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबानी आजमी और धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के शुरूआत में रणवीर सिंह को ये कहते सुना जा सकता है कि आप सभी करण जौहर के फिल्म में काम कर रहे हैं. फिर सीन चेंज होता है और करण जौहर कहते हैं सेलिब्रेट, फिर शुरू होता है, फिल्म से जुड़े कुछ सीन्स जिसमें आलिया भट्ट की बैकग्राउंड में वॉयस ओवर चलती है, वह कहती हैं  मूवी फूल फ्लेज्ड करण जौहर इश्क सिनेमा. इसके साथ ही बाकी स्टार कास्ट के साथ करण जौहर को मस्ती करते देखा जा सकता है.  जिसे करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह फिल्म ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का मेल है. 

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ ही करण जौहर ने इंडस्ट्री में सात साल बाद वापसी की है. इससे पहले करण जौहर ने ये दिल है मुश्किल पर काम किया था. जिसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा, एश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने लीड रोल किया था. यह प्यार और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है.