logo-image

Kapil Sharma के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, करीना कपूर की इस फिल्म में आएंगे नजर

कॉमेडियन कपिल शर्मा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. जल्द ही कॉमेडी किंग एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

Updated on: 13 Apr 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma Joins The crew Star Cast: कॉमेडियन कपिल शर्मा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. जल्द ही कॉमेडी किंग एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. 'ज्विगाटो' (Zwigato) के बाद कपिल शर्मा की एक मल्टी स्टारर फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन भी हैं. फिल्म में कपिल शर्मा की एंट्री फैंस के लिए एक्साइटिंग सरप्राइज जैसी होगी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा सोनम कपूर की बहन रिया कपूर और टीवी क्वीन एकता कपूर की फिल्म 'द क्रू' (The Crew) में नजर आएंगे. कपिल शर्मा के लिए एक धमाकेदार रोल उनकी झोली में आ गिरा है. हालांकि, कॉमेडियन के किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. खबरें हैं कि, 'द क्रू' में कपिल शर्मा एक अलग तरह के रोल में दिखेंगे जो उनके फैंस को भी हैरान कर देगा. हालांकि, 'द क्रू' में कपिल शर्मा की एंट्री को लेकर टीम की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

खबर है कि, कपिल शर्मा ने फॉरेन लोकेशन पर फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. पिछले महीने, कृति सेनन और करीना कपूर की शूटिंग शुरू हो गई थी और इस हफ्ते की शुरुआत में तब्बू ने भी टीम को ज्वाइन कर लिया था. राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

हाल में कपिल शर्मा नंदिता दास के साथ फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) में एक्टिंग करते हुए नजर आए थे. हालांकि, फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉंस नहीं मिला था लेकिन इसमें कपिल की एक्टिंग को सराहा गया था. इससे पहले साल 20015 में कपिल शर्मा की फिल्म 'किस-किस को प्यार करूं' रिलीज हुई थी जिसमें कॉमेडी किंग को तीन-तीन हीरोइनों के साथ रोमांस करते देखा गया था.