logo-image

Tejas: कई शहरों में कंगना रनौत की तेजस के शोज कैंसिल, नहीं बिका एक भी टिकट

Tejas Shows Cancelled: तेजस को दर्शकों से अच्छे रिव्यूज मिलने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही हैं. रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने केवल 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया, जिससे चार दिन का डोमेस्टिक कलेक्शन 4.15 करोड़ रुपये हो गया है.

Updated on: 01 Nov 2023, 02:01 PM

New Delhi:

Tejas Shows Cancelled: कंगना रनौत स्टारर फिल्म तेजस जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, चर्चा का विषय बनी हुई है. तेजस को दर्शकों से अच्छे रिव्यूज मिलने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही हैं. भारतीय वायु सेना अधिकारी तेजस गिल की मुख्य भूमिका में कंगना रनौत द्वारा स्टारर एरियल एक्शन फिल्म तेजस, आदिपुरुष, गणपथ, यारियां 2 और द वैक्सीन वॉर के बाद इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फ्लॉप फिल्मों में से एक है. रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने केवल 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया, जिससे चार दिन का डोमेस्टिक कलेक्शन 4.15 करोड़ रुपये हो गया है. साथ ही अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि तेजस के शोज को कई सिनेमाघरों में कैंसिल कर दिया गया है. 

सिनेमाघरों में कैंसिल हुए तेजस के शोज

आपको बता दें कि, कई थिएटर मालिकों ने शुरुआती हफ्ते में ही कंगना रनौत की नई फिल्म के शो कैंसिल कर दिए और सोमवार से तेजस की स्क्रीनिंग हटाने का फैसला किया है. हैरानी की बात ये है कि, फिल्म को देखने के लिए कंगना के रिक्वेस्ट करने के बावजूद फिल्म की कमाई में कोई बढोतरी नहीं देखने को मिली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

मीडिया की कई थिएटर मालिकों से बातचीत हुई जहां उन्होंने बताया कि. सूरत में द फ्राइडे सिनेमा मल्टीप्लेक्स चलाने वाले कीर्तिभाई टी वघासिया ने शेयर किया कि उन्हें शुक्रवार से रविवार तक अपने सिनेमा हॉल में तेजस के सभी 15 शो कैंसल करने पड़े. "मेरे थिएटर में तेजस का एक भी शो नहीं चला है. जीरो बुकिंग थी. शुक्रवार को, मैंने तेजस को एक पूरी ऑडी दी और 6 शो चलाने का फैसला किया क्योंकि यह सिर्फ 2 घंटे लंबा है. लेकिन कोई दर्शक नहीं होने के कारण, मैंने फैसला किया शनिवार को तेजस के 3 शो चलाने के लिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें - Sam Bahadur Release: सैम बहादुर का नया पोस्टर आउट, इंटेंस लुक में दिखे विक्की कौशल 

इसके अलावा, मुंबई में लोकप्रिय G7 मल्टीप्लेक्स चलाने वाले मनोज देसाई ने भी मीडिया को बताया, "रविवार को, हम 100 दर्शकों को लाने में कामयाब रहे. बाकी शो के लिए, फिल्म देखने वालों की संख्या 100 से कम थी." बिहार में रूपबानी सिनेमा के मालिक विशेक चौहान ने तेजस को "फ्लॉप" घोषित किया, क्योंकि उन्होंने कहा, "तेजस एक फ्लॉप है. इस साल पहली बार, जीरो टिकट बिक्री के कारण मेरे थिएटर में सुबह का शो कैंसिल कर दिया गया. शायद ही बाकी शो में 20-30 लोग थे.'