logo-image

Kangana ranaut अपनी फैमिली के साथ ऐसे कर रही हैं चिल, तस्वीरें हुईं वायरल

कंगना रनौत (Kangana ranaut) अपनी फैमिली संग इन दिनों खूब एंजॉय कर रही हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है.

Updated on: 11 Jun 2022, 10:11 AM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana ranaut) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन जब से उनकी (Kangana ranaut) फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई, जिसके बाद से लोग उनको निशाने पर लेने लगे थे. एक्ट्रेस की यह फिल्म भले ही कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन उनकी एक्टिंग को सराहना जरूर मिली है. यह फिल्म  एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है. वहीं कंगना अपने मूड को फ्रेश करने के लिए सैर पर निकली है, जिसकी कुछ झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. उनकी यह (Kangana ranaut) तस्वीरें सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस की तस्वीरों से ये तो साफ नजर आ रहा है कि वो अपने इस समय को खूब एंजॉय कर रही हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी जानिए - Anniversary: Nagarjuna ने जब पहली पत्नी को छोड़ रचाई थी Amala संग दूसरी शादी

आपको बता दें कि कंगना (Kangana ranaut) अपने परिवार के संग पिकनिक पर गईं हुई हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में यह साफ नजर आ रहा है कि वो बहन रंगोली और भांजे पृथ्वीराज के साथ कंगना चिल कर रही हैं. कुछ तस्वीरों में कंगना इस खूबसूरत जगह पर अकेले ही कैमरे के लिए पोज दे रही है. एक तस्वीर में कंगना अपने भांजे पृथ्वीराज को गोद में लेकर बैठी हुई हैं. ऐसे ही दूसरी तस्वीर में कंगना और रंगोली खिलखिलाकर हंस रही हैं.  

इसी के साथ एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा- मेरे पसंदीदा स्थान पर मेरे परिवार के साथ बहुत जरूरी ब्रेक डे ...और मौसम भी अच्छा था ... खूबसूरत दिन ... उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. चंद मिनटों में उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है.