logo-image

64वें ग्रैमी अवार्ड्स में लता दीदी को याद ना किए जानें पर भड़की कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 64वें ग्रैमी अवार्ड्स में लता मंगेशकर (Singer Lata Mangeshkar) को श्रद्धांजलि न देने पर नराजगी जताई है और खुलकर इसका विरोध किया है.

Updated on: 05 Apr 2022, 01:57 PM

मुंबई:

म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े पुरस्कार ग्रैमी अवार्ड्स (Grammy Awards)का आयोजन हाल ही में हुआ है. ये अवार्ड्स हर गायक के लिए काफी ज्यादा महत्व रखता है. इस बार के ग्रैमी अवार्ड्स अमेरिका के लॉस वेगास स्थित नेशनल एकेडमी ऑफ रिकॉर्डिंग आर्ट्स एंड साइंसेज में आर्गनाइज्ड किया गया था. सिंगर रिकी केज और फाल्गुनी शाह ने अपने नाम इस अवॉर्ड को किया. पीएम ने इस अवॉर्ड को जीतने के बाद शुभकामनाएं दी. दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने 64वें ग्रैमी अवार्ड्स में लता मंगेशकर (Singer Lata Mangeshkar) को श्रद्धांजलि न देने पर नराजगी जताई है और खुलकर इसका विरोध किया है. कंगना अपने सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर 64वें ग्रैमी अवार्ड्स की आलोचना की है. 

यह भी जानिए -  सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' हुई हमेशा- हमेशा के लिए बंद

आपको बताते चले एक्ट्रेस (Kangana Ranaut)ने कई सारी न्यूज की स्क्रीनशॉट्स भी शेयर की है. वहीं कंगना रनौत ने पोस्ट में लिखा, 'हमें किसी भी लोकल पुरस्कार के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना चाहिए, जो अंतरराष्ट्रीय होने का दावा करता है और फिर भी दिग्गज कलाकारों को उनकी जाति या विचारधाराओं के कारण नजरअंदाज करता है. जानबूझकर दरकिनार करता है.ऑस्कर और ग्रैमी दोनों भारत रत्न लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि देने में विफल रहे. हमारे मीडिया को वैश्विक पुरस्कार होने का दावा करने वाले इन पक्षपाती लोकल आयोजनों का पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहिए.  इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी एक पोस्ट में ग्रैमी अवार्ड्स को बहिष्कार करने की भी अपील कर डाली. सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.