logo-image

Kajol: दुर्गा पूजा में फिसला काजोल का पैर, मंच से गिरती एक्ट्रेस का बेटे ने थामा हाथ

काजोल ने जैसे ही मंच पर पैर रखा उनका पैर फिसल गया और वो अचानक से नीचे गिर गई, इसको लेकर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

Updated on: 21 Oct 2023, 07:06 PM

नई दिल्ली:

शहर में दुर्गा पूजा (Durga Pooja) समारोह के बीच इन दिनों काजोल (Kajol) काफी बिजी हैं. काजोल को दुर्गा पंडाल में पिंक साड़ी लुक में देखा गया, इस लुक में वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इस बीच उनके साथ एक घटना हो जाती है. काजोल इवेंट के बीच स्टेज से नीचे गिर गई, हालांकि उनको उनके बच्चे युग ने बचा तो लिया, लेकिन शायद उनके चोट लग गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक नए वीडियो में, काजोल (Kajol Pink Saree look) को पिंक साड़ी में दुर्गा पूजा पंडाल के अंदर देखा गया था. एक्ट्रेस ने इस अवसर के लिए एक पिंक साड़ी पहनी थी और इसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था, उन्होंने इसे कम से कम एक्सेसरीज और ग्लैम पिक्स के साथ स्टाइल किया था. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, काजोल स्टेज से गिर जाती हैं जब ये घटना घटी तब वो अपने फोन में खोई हुई थी.

काजोल के साथ बड़ा हादसा

काजोल के गिरते ही उनके हाथ से फोन फिसल गया. युग ने जल्दी से झुककर फोन उठाया. बहन तनीषा मुखर्जी, जो उनके बगल में खड़ी थीं, ने तुरंत उन्हें पकड़ लिया. दुर्गा पूजा समारोह में रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल और कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं. दर्शन के लिए रानी गोल्डन ब्लाउज के साथ आइवरी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं साथ में कियारा आडवाणी ने दुर्गा पूजा के लिए लाइट ग्रीन सिंपल सूट पहन रखा था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काजोल हर साल बड़े पैमाने पर दुर्गा पूजा मनाती हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने किरदार अंजलि की तरह तैयार किया गया था, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के साथ रोल प्ले किया था. वह अगली बार नेटफ्लिक्स इंडिया की फिल्म दो पत्ती में नजर आएंगी.