logo-image

काजल अग्रवाल ने पति को किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर की फैमिली फोटो

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपने पति गौतम किचलू और बेटे नील की फोटो शेयर की है.

Updated on: 16 Aug 2022, 09:23 PM

highlights

  • शादी मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में हुई
  • काजल अग्रवाल ने किया बर्थडे विश
  • काजल और गौतम सात साल से दोस्त थे

 

 

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपने पति गौतम किचलू और बेटे नील की फोटो शेयर की है. इंस्टाग्राम पर उनकी ये पहली फैमिली फोटो है. बता दें काजल अग्रवाल के पति गौतम का आज जन्मदिन है. इस मौके पर इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की गई है. फोटो शेयर करते हुए काजल ने लिखा, 'पूरी दुनिया के सबसे अच्छे पापा को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. हम तुमसे प्यार करते हैं! @kitchlug."तस्वीर में गौतम किचलू नील की तरफ देख रहे हैं, वहीं काजल गौतम के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही है.  

 वहीं जून में काजल का जन्मदिन था, उन्होंने अपने 37 वें जन्मदिन पर अपने बच्चे नील के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह बच्चे को गोद में लिए बैठी दिख रही थी.वह अपने बच्चे को फोटो में किस करती देखी गई. मां-बेटे के पल को साझा करते हुए, अभिनेता ने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन बताया. काजल और गौतम सात साल से दोस्त थे और शादी से पहले तीन साल तक रिलेशनशिप में थे.  दोनों अक्टूबर 2020 में एक शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में हुई थी. 

ये भी पढ़ें-अनुपम खेर ने जम्मू-कश्मीर पर हुए हमले को बताया शर्मनाक

बच्चे की उम्मीद कर रहा है कपल

इस साल जनवरी में, उन्होंने ऐलान किया था कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कैमरे में मुस्कुराते हुए काजल की एक तस्वीर साझा करते हुए, गौतम ने एक गर्भवती महिला का इमोटिकॉन बनाया. काजल ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार तेलुगु फिल्म आचार्य में चिरंजीवी, राम चरण और पूजा हेगड़े के साथ देखा गया था. एक्शन ड्रामा 29 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी.