logo-image

Shahid Kapoor-Kiara Advani: फिर लौटे कबीर सिंह और प्रीति, 'कैसा हुआ' गाने पर डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग

एक वीडियो में, कबीर सिंह (Kabir Singh) की जोड़ी को फिल्म के गाने 'कैसे हुआ' पर एक साथ डांस करते हुए मंच पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 07 Oct 2023, 02:29 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक बेहतरीन एक्टर हैं और 2003 में इश्क विश्क से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा, उन्होंने अतीत में कई बेहतरीन प्रदर्शन किए हैं. रोमांटिक से लेकर एक्शन फिल्मों तक शाहिद ने अपना टैलेंट दिखाया है. उनकी 2019 की ड्रामा रोमांस फिल्म कबीर सिंह, जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी थीं, ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हाल ही में कबीर सिंह स्टार्स को उनकी फिल्म 'कैसे हुआ' के गाने पर थिरकते हुए देखा गया. "कबीर प्रीति रीयूनियन" निश्चित रूप से फैंस के लिए एक आश्चर्य के रूप में सामने आया और जब उन्होंने एक साथ डांस किया तो उनकी केमिस्ट्री चमक उठी. 

एक वीडियो में, कबीर सिंह (Kabir Singh) की जोड़ी को फिल्म के गाने 'कैसे हुआ' पर एक साथ डांस करते हुए मंच पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है. दोनों को अपनी अदाओं का प्रदर्शन करते हुए देखे जा सकते हैं और वो लोग साथ में बहुत खुश नजर आ रहे हैं. विशेष रूप से, कियारा शाहिद के साथ रियूनियन का आनंद ले रही थी उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "कबीर प्रीति रियूनियन."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA's obsession (@kiara_obsession__)

सात समुंदर पार पर किया डांस

कियारा (Kiara Advani) को लोकप्रिय गाने 'सात समुंदर पार' और फिल्म गुड न्यूज के गाने सौदा खरा खरा पर थिरकते हुए भी देखा गया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक और स्टोरी डाली थी जिसमें वह अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुगजुग जीयो' के गाने रंगिसारी पर डांस करती नजर आ रही थीं. जहां कियारा ने फैंस के मनोरंजन के लिए अपनी और शाहिद (Shahid Kapoor) की एक साथ झलकियां साझा कीं, वहीं रकुल भी बाद में उनके साथ शामिल हुईं. तीनों को सात समुंदर पार गाने पर डांस करते देखा गया.  बाद में वह अपने गाने माशूका पर डांस करती भी नजर आईं हैं.