logo-image

सॉन्ग 'काला चश्मा' में थिरकते दिखे Jimmy Fallon और Demi Lovato,देखें Siddharth Malhotra का रिएक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर 'बार बार देखो' (Baar baar Dekho) फिल्म का गाना 'काला चश्मा' रिलीज के लगभग छह साल बाद भी बेहद पॉपुलर है. इस गाने को विदेशों में भी पॉपुलैरिटी मिली है.

Updated on: 18 Aug 2022, 06:26 PM

New Delhi:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर 'बार बार देखो' (Baar baar Dekho) फिल्म का गाना 'काला चश्मा' रिलीज के लगभग छह साल बाद भी बेहद पॉपुलर है. इस गाने को विदेशों में भी पॉपुलैरिटी मिली है. हाल ही में, यूएस के टॉक शो के होस्ट जिमी फॉलन (Jimmy Fallon) और गायक-अभिनेता डेमी लोवाटो  (Demi Lovato) ने इस सॉन्ग को फिर से बनाया है. इसके अलावा सिद्धार्थ ने भी ट्विटर पर उनके वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

डेमी लोवाटो (Demi Lovato) ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द टुनाइट' (The Tonight) शो स्टारिंग जिमी फॉलन (Jimmy Fallon) में अपनी प्रजेंस से एक बैक-द-सीन वीडियो शेयर किया. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि जिमी डेमी और उसके पंक बैंड के साथ पार्टी में शामिल होते दिख रहे हैं, और बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बज रहा था.  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी वीडियो देखा और ट्वीट किया, “अरे क्या मजा है! @jimmyfallon और @ddlovato को #KalaChashma पर थिरकते हुए देखकर खुशी हुई. प्यार के लिए धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Demi Lovato (@ddlovato)

काला चश्मा के फैंस के कमेंट्स से डेमी के पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर बाढ़ आ गई. एक ने लिखा, "ओमग (ओह माय गॉड) इस्तेमाल किया गया ऑडियो काला चश्मा गाने का है.ILY (आई लव यू) डेमी," जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "बैकग्राउंड में हिंदी गाना (काला चश्मा) इसे खास बनाता है!" एक तीसरे ने लिखा, "नहीं डेमी एक भारतीय गाने के ऑडियो का इस्तेमाल कर रही हैं... रानी." कुछ अन्य लोगों ने जिमी फॉलन के नाम पर तंज कसा और लिखा, "जिमी फॉलन," जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "जिमी फर्श पर गिर गया."

यह भी पढें - नशे में धुत Alia Bhatt ने Karan Johar के साथ मिलकर किया था Vicky Kaushal को कॉल, जानें वजह

आपको बता दें कि 'बार बार देखो' (2016) में बादशाह (Badshah), अमर अर्शी (Amar Arshi) और नेहा कक्कड़ ने यह गाना बनाया था. काला चश्मा, मूल रूप से 90 के दशक का हरदीप और काम ढिल्लों द्वारा बनाया गया गाना है. यह गाना रिलीज होने के बाद तुरंत हिट हो गया और एक पॉपुलर वेडिंग नंबर बन गया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कॉफ़ी विद करण सीजन 7 (Koffee with karan season 7) में अपनी हालिया प्रजेंस में इस पॉपुलर गीत के बारे में बात की थी. एक्टर ने यह खुलासा भी किया था कि वीडियो में वॉशबोर्ड एब्स दिखाने वाली कैटरीना, 'हाइड्रेटेड' और 'दुबला' रहने के लिए गाने की शूटिंग के दौरान केवल बर्फ के टुकड़े खाती थी.